trendingNow11337600
Hindi News >>देश
Advertisement

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के फार्महाउस से महंगे फर्नीचर और लग्जरी कार गायब, क्या है गुरुग्राम कनेक्शन

Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट की मौत ने कई चौंकाने वाले राज खोले हैं. इस मामले में नई सनसनीखेज बातें सामने आई हैं. सोनाली के फार्महाउस से महंगे फर्नीचर और वाहन गायब हैं.

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के फार्महाउस से महंगे फर्नीचर और लग्जरी कार गायब, क्या है गुरुग्राम कनेक्शन
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 06, 2022, 12:11 PM IST

Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में रह-रह के नए सवाल सामने आ रहे हैं. उनके पीए सुधीर सांगवान की साजिश के खुलासे के बाद अब पुलिस के सामने नई मुश्किल खड़ी हो गई है. सुधीर सांगवान के कथित कबूलनामे के बाद एक नया एंगल सामने आया है. सोनाली के फार्महाउस पर जो लग्जरी फर्नीचर और महंगी गाड़ियां थीं वो गायब हैं. गौरतलब है कि सोनाली फोगाट करीब 110 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन थीं. उनकी 15 साल की बेटी यशोधरा इतनी बड़ी संपत्ति की इकलौती वारिस है.

सोनाली को गुरुग्राम क्यों शिफ्ट करना चाहता था सांगवान?

सवाल यह भी उठ रहे हैं कि सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट को हिसार से गुरुग्राम क्यों शिफ्ट करना चाहता था? हिसार में सिरसा और राजगढ़ रोड बाईपास के बीच गांव धांदूर में जमीन की कीमत करीब 7-8 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है. यहां की करीब 96 करोड़ रुपए की जमीन के अलावा सोनाली के रिजॉर्ट की कीमत करीब 6 करोड़ बताई जा रही है. इसके अलावा संत नगर में करीब 3 करोड़ के मकान और दुकानें हैं. सोनाली फोगाट के पास एक स्कॉर्पियो समेत 3 लग्जरी गाड़ियां थीं, जो अब गायब हैं.

सोनाली की संपत्ति पर सुधीर सांगवान की निगाहें

मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस ने दावा किया था कि सोनाली की करोड़ों की संपत्ति पर सुधीर सांगवान की नजर है. वह सोनाली के फार्महाउस को हर कीमत पर 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहता था, जिसके बदले वह हर साल सिर्फ 60 हजार रुपये देकर इस डील को पक्का करना चाहता था.

गुरुग्राम कनेक्शन क्या है?

सुधीर सांगवान ने गुरुग्राम के सेक्टर-102 गुड़गांव ग्रीन्स में एक फ्लैट किराए पर लिया था. 22 अगस्त को सोनाली और सुधीर गुरुग्राम के इसी फ्लैट से गोवा जाने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकले थे. किराए के इस फ्लैट के रेंट एग्रीमेंट में सुधीर ने जिक्र किया था कि सोनाली उनकी पत्नी हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}