trendingNow12418533
Hindi News >>देश
Advertisement

Train Accident: सोमनाथ एक्सप्रेस पटरी से उतरी, हादसे में कोई मौत या घायल नहीं

Jabalpur News: जबलपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पटरी से उतरने की खबर के बाद हड़कंप मच गया. मौके पर तमाम अधिकारी और प्रशासनिक अमला पहुंचा है. 

सांकेतिक तस्वीर
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Sep 07, 2024, 03:07 PM IST

Jabalpur Somnath Express Train Accident: मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोमनाथ एक्सप्रेस (Somnath Express) के कुछ डिब्बे पटरी से उतरने से वहां मौजूद लोगों में दहशत फैल गई. मौके से मिल रही जानकारी के मुताबिक सोमनाथ एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंचने से ठीक पहले डिरेल हो गई. जानकारी के मुताबिक दो डिब्बे पटरी से उतरे हैं. इस हादसे को लेकर फिलहाल राहत की बात ये रही कि ट्रेन हादसे में न कोई घायल हुआ और ना ही इस हादसे में किसी की जान गई.

जल्द ही क्लियर होगा रूट

इस हादसे की वजह से रूट प्रभावित हुआ है. जिसे जल्द ही क्लियर कर लिया जाएगा. मौके पर गैस कटर समेत तमाम उपकरण पहुंच गए हैं. रेलवे के अधिकारी हालात पर नजर  बनाए हुए हैं.

 

Somnath-Jabalpur Express (सोमनाथ - जबलपुर एक्सप्रेस)

सोमनाथ एक्सप्रेस, जबलपुर से गुजरात के सोमनाथ तक चलती है. मध्य प्रदेश स्थित पश्चिम मध्य रेलवे सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रेन इंदौर से आ रही थी. जैसे ही ट्रेन जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 की ओर धीरे-धीरे मुड़ी उसी दौरान दो डिब्बे पटरी से उतर गए. सभी यात्री सुरक्षित हैं. यह घटना आज सुबह करीब 5.50 बजे घटी. ट्रेन प्लेटफॉर्म से करीब 150 मीटर की दूरी पर पटरी से उतरी थी.

Read More
{}{}