trendingNow11205356
Hindi News >>देश
Advertisement

Sidhu Moosewala Murder: तिहाड़ से जुड़े मूसेवाला मर्डर के तार? जेल में बंद इस गैंगस्टर से पुलिस ने की पूछताछ

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. इस मामले में पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने तिहाड़ (Tihar jail) में बंद गैंगस्टर से पूछताछ की है.

साभार-ANI
Stop
Raju Raj|Updated: Jun 02, 2022, 12:24 PM IST

Punjabi Singer Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसवाला हत्याकांड में पुलिस लगातार जांच कर रही है. इसके पीछे अभी तक कई नाम निकलकर सामने आ रहे हैं. अब इस मामले में पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर संपत नेहरा (gangster Sampat Nehra) से पूछताछ की है.

संपत नेहरा से पूछताछ

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा से पूछताछ की है. तिहाड़ जेल के अधिकारियों के मुताबिक, पंजाब पुलिस 31 मई को प्रोडक्शन वारंट पर संपत नेहरा (Sampat Nehra) को अपने साथ पंजाब ले गई थी.

गैंगस्टर को वापस जेल में छोड़ा

जेल के अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ करने के बाद उसे आज (2 जून) सुबह वापस तिहाड़ जेल छोड़ दिया गया है.

वारंट पर लिए गए थे दो गैंगस्टर्स

पंजाबी सिंगर (punjabi singer) सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) हर एंगल से कर रही है. मानसा जिले (Mansa District) के एसएसपी का कहना है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या मामले (Sidhu Moosewala Murder Case) में 2 गैंगस्टर्स को प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया था. दोनों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस का दावा है कि इस मामले में कई नई जानकारियां हाथ लगी हैं.

ये भी पढ़ेंः Nupur Sharma: बीजेपी महिला नेता पर FIR, पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ की थी टिप्पणी

सीसीटीवी से अहम जानकारी लगी हाथ

पुलिस का यह भी कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह पता लिया गया है कि हत्यारे किस रूट से आए थे. हत्यारे किस रास्ते भागे थे, इसका भी पता लगा लिया गया है. पुलिस टीम भरसक प्रयास कर रही है कि मामले को जल्द सुलझा लिया जाए.
LIVE TV

Read More
{}{}