trendingNow11449245
Hindi News >>देश
Advertisement

Shraddha Murder: आफताब का होगा नार्को टेस्ट, परिवार-दोस्त लापता, मर्डर केस में सामने आया ये बड़ा अपडेट

Shraddha Case News: आरोपी आफताब के परिवार और दोस्तों का पता नहीं लग पाया है. ऐसे में पुलिस आफताब के करीबियों की तलाश और उनके बयान दर्ज कर सकती है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आज पुलिस श्रद्धा के पिता को भी सवाल जवाब के लिए बुला सकती है या पुलिस की टीम खुद उनके घर जा सकती है.

श्रद्धा मर्डर केस
Stop
Updated: Nov 20, 2022, 12:21 PM IST

Delhi Shraddha Murder Case: दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है. दिल्ली से मुंबई पहुंची पुलिस टीम का आज वसई में तीसरा दिन है, बीते दो दिनों से दिल्ली पुलिस की टीम लगातार श्रद्धा के दोस्तों और करीबियों के बयान दर्ज करवा रही है. कल यानी शनिवार को दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के तीन दोस्तों और उसके मैनेजर के बयान दर्ज करवाए जिन्होंने पुलिस के साथ श्रद्धा के chats भी साझा किए. आज तीसरे दिन दिल्ली पुलिस अपनी जांच का दायरा बढ़ाने वाली है. जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की एक और टीम आज मुंबई पहुंच जाएगी जो श्रद्धा के मोबाइल फोन की तलाश में जुटेगी. इस बीच खबर है कि आफताब का नार्को टेस्ट भी किया जाएगा.

आफताब के करीबियों की तलाश कर सकती है पुलिस

वहीं इस मामले में एक और चौंकाने वाली बात ये देखने को मिल रही है कि अब तक इस पूरे हत्याकांड में आरोपी आफताब के परिवार और दोस्तों का पता नहीं लग पाया है. ऐसे में पुलिस आफताब के करीबियों की तलाश और उनके बयान दर्ज कर सकती है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आज पुलिस श्रद्धा के पिता को भी सवाल जवाब के लिए बुला सकती है या पुलिस की टीम खुद उनके घर जा सकती है.

पिछले महीने ही मीरा रोड वाले घर में शिफ्ट हुआ था परिवार 

पूनावाला का परिवार पिछले महीने ही वसई से मीरा रोड आवासीय सोसायटी में शिफ्ट हुआ था. इमारत में रहने वाले एक व्यक्ति ने कहा कि उन्होंने आफताब पूनावाला (28) को नहीं देखा है, जिसे दिल्ली पुलिस ने वालकर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. बंद फ्लैट को दिखाते हुए उसने कहा, ‘परिवार इस इमारत की 11वीं मंजिल पर दिवाली के आसपास दो बेडरूम के फ्लैट में शिफ्ट हुआ था, लेकिन पिछले हफ्ते से फ्लैट में ताला लगा हुआ है.’ उन्होंने कहा कि ‘इमारत में आने के तुरंत बाद, आफताब के माता-पिता और भाई सहित परिवार के सदस्य घूमने चले गए थे और इस जघन्य अपराध की खबर के बाद लौट आए. इसके बाद हमने उन्हें (आफताब के पिता अमीन और मां मुनीरा) दो बार देखा जब वे अपने फ्लैट के बाहर कूड़ेदान रख रहे थे. अब हमने उन्हें पिछले एक हफ्ते से नहीं देखा है.’ 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}