trendingNow12374258
Hindi News >>देश
Advertisement

'मेरा दिल टूट गया है'... शेख हसीना की बेटी का इमोशनल पोस्‍ट- दुख में मां को गले नहीं लगा सकती, देख नहीं सकती

Sheikh Hasina Daughter: बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना की बेटी साइमा वाजेद ने गुरुवार को अपनी मां और बांग्‍लादेश में हुई हिंसा पर बहुत ही अधिक भावुक पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर की 'इस मुश्किल वक्त में मां को देख नहीं सकती, गले नहीं लगा सकती 'मेरा दिल टूट गया है'.

'मेरा दिल टूट गया है'... शेख हसीना की बेटी का इमोशनल पोस्‍ट- दुख में मां को गले नहीं लगा सकती, देख नहीं सकती
Stop
Updated: Aug 08, 2024, 02:37 PM IST

Sheikh Hasina daughter Saima Wazed: बांग्लादेश में सत्‍ता बदल चुकी है, पूरे देश में अभी भी हिंसा हो रही है. शेख हसीना अपना पद छोड़कर भारत आ चुकी हैं. इसी बीच शेख हसीना की बेटी सायमा वाजेद ने बांग्लादेश में हो रही हिंसा और अपनी मां को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने X पर बांग्लादेश के हालात को लेकर एक पोस्ट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में  लिखा 'वह अपने देश में लोगों की जान जाने से और साथ ही ऐसे कठिन समय में अपनी मां को ‘‘देख नहीं पाने से, उन्हें गले नहीं लगा पाने से बेहद दुखी हैं.’’ 

​दिल टूट गया है
शेख हसीना की बेटी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, ''जिस बांग्लादेश से मैं प्यार करती हूं वहां लोगों की जान जाने से मेरा दिल टूट गया है. इस कठिन समय में अपनी मां को देख नहीं सकती, उन्हें गले नहीं लगा सकती. इस बात से मैं बेहद दुखी हूं. मैं आरडी के तौर पर अपनी भूमिका निभाती रहूंगी.’’ 

मां बांग्‍लादेश छोड़ भारत में आकर बचाई जान
बांग्लादेश में छात्रों के सरकार विरोधी-प्रदर्शनों के कारण हसीना ने सोमवार को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और देश छोड़ने के बाद भारत में शरण ली.

क्या करती हैं शेख  हसीना की बेटी
शेख हसीना की 52 वर्षीय बेटी सायमा वाजेद WHO के दिल्ली मुख्यालय में निदेशक का पदभार संभाल रही हैं. सायमा को जिनेवा, स्विट्जरलैंड में WHO के कार्यकारी बोर्ड द्वारा नियुक्त किया गया था. शेख हसीना जब अपने पद से इस्तीफा देकर बांग्लादेश छोड़ रही थी तब उनकी बेटी दिल्ली में ही थीं. हालांकि, उनसे मुलाकात की अब तक कोई खबर सामने नहीं आई है.

Read More
{}{}