trendingNow11502827
Hindi News >>देश
Advertisement

Tunisha sharma: तुनिषा शर्मा के साथ रिलेशनशिप पर शीजान ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा

Tunisha sharma Death Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस की पूछताछ में अब आरोपी शीजान कई चौंकाने वाली बातें बताई हैं. शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है.

Tunisha sharma: तुनिषा शर्मा के साथ रिलेशनशिप पर शीजान ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 26, 2022, 11:58 PM IST

Tunisha sharma Death Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस की पूछताछ में अब आरोपी शीजान कई चौंकाने वाली बातें बताई हैं. शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है. जांच के दौरान गिरफ्तार अभिनेता शीज़ान खान ने बताया कि उसके और तुनिषा के बीच प्रेम संबंध थे. लेकिन उन दोनों की रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई. तीन महीने में ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे.

उन्होंने कहा कि खान ने दोनों के बीच उम्र के फासले के बारे में भी बात की. अधिकारी ने कहा कि अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं बताया गया है कि खान और शर्मा ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड की पृष्ठभूमि में अलग होने का फैसला किया, जिसमें श्रद्घा के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जहां शनिवार को यह घटना हुई थी. तुनिषा (21) ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में काम कर रही थीं, लेकिन शनिवार को पालघर जिले में टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर पहुंचीं तुनिषा का शव वहां शौचालय में फंदे से लटका मिला था.

इसके बाद उनके सह-अभिनेता शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया. इस बीच खान को वसई की एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे बुधवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

अधिकारी ने कहा, “खान ने पुलिस को बताया कि वह और शर्मा प्रेम संबंध में थे जो ज्यादा दिन न चल पाने के कारण तीन महीने में खत्म हो गया. खान ने हमें बताया कि दोनों के बीच उम्र का फासला था, क्योंकि खान 27 साल का था और तुनिषा 21 साल की थी.”

उन्होंने कहा कि हालांकि उनका रिश्ता खत्म हो गया था, लेकिन दोनों के बीच अच्छे संबंध थे और बात भी करते थे. पुलिस खान द्वारा किए गए दावों की पुष्टि कर रही है. एक अन्य अधिकारी ने कहा कि पुलिस शर्मा और खान के व्हाट्सएप संदेश और कॉल रिकॉर्ड की पुष्टि कर रही है. यह पूछे जाने पर कि क्या शर्मा गर्भवती थीं, जांच दल के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक विसरा जांच में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}