trendingNow11518126
Hindi News >>देश
Advertisement

पीएम मोदी के बयान पर शरद पवार का तंज, ’... तब से मुझे संसद जाने में भी थोड़ा डर लग रहा है’

Maharashtra News: एनसीपी चीफ ने पीएम मोदी के जिस बयान पर तंज कसा है वह  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2016 में एक कार्यक्रम में शरद पवार की मौजूदगी में ही दिया था. 

पीएम मोदी के बयान पर शरद पवार का तंज, ’... तब से मुझे संसद जाने में भी थोड़ा डर लग रहा है’
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 07, 2023, 03:13 PM IST

Sharad Pawar News: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने राजनीति में आने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पुराने बयान पर कटाक्ष करते हुए शुक्रवार को उन्होंने कहा कि इससे उन्हें ‘संसद में जाने से थोड़ा डर लगता है.’  हालांकि उन्होंने पीएम मोदी का नाम नहीं लिया.

शरद पवार ने कहा, ‘सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि राजनीति के क्षेत्र में उनका पालन-पोषण मेरे संरक्षण में हुआ है. हाल ही में, मैं (ऐसे बयानों से) बहुत डरा हुआ हूं क्योंकि किसी ने कहा था कि वह शरद पवार की उंगली पकड़कर राजनीति में आए हैं. तब से मुझे संसद जाने में भी थोड़ा डर लग रहा है.’

क्या कहा था शिंदे ने?
बता दें इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने एनसीपी चीफ के संरक्षण में राजनीति में ऊपर उठने की बात कही थी.  पवार और शिंदे यहां पिंपरी में 18वें जगतिक मराठी सम्मेलन में बोल रहे थे.

पीएम मोदी ने क्या कहा?
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2016 में एक कार्यक्रम में शरद पवार की मौजूदगी में कहा था कि वह ‘राजनीति में पवार की उंगली पकड़कर आए हैं’.

(इनपुट- भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}