trendingNow11845714
Hindi News >>देश
Advertisement

Seema Haider Movie: 'पाकिस्तानी भाभी' सीमा हैदर पर आने वाली है फिल्म, पोस्टर हुआ लॉन्च, थीम सॉन्ग की भी हुई शूटिंग

Seema Haider Movie Karachi to Noida: पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर बनने वाली मूवी 'कराची टू नोएडा' की शूटिंग शुरू हो गई. सोमवार को मुंबई में फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया गया. 

Seema Haider Movie: 'पाकिस्तानी भाभी' सीमा हैदर पर आने वाली है फिल्म, पोस्टर हुआ लॉन्च, थीम सॉन्ग की भी हुई शूटिंग
Stop
Devinder Kumar|Updated: Aug 29, 2023, 03:57 AM IST

Seema Haider Movie Karachi to Noida Poster Launch: सीमा हैदर पर फिल्म बनाने वाले जॉनी फायरफॉक्स प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर टीम के साथ मुंबई पहुंचे हैं. वहां सोमवार को उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर जाकर भगवान के दर्शन किए. फिर, होटल में अपनी फिल्म "कराची टू नोएडा" और "ए टेलर मर्डर स्टोरी" के पोस्टर को लॉन्च किया. फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी के मुताबिक उन्हें मनसे से लगातार धमकियां मिल रही थी, जिसको लेकर उन्होंने मुंबई हाईकोर्ट में रिट पिटीशन भी दायर की है.

शूट हुआ फिल्म का थीम सॉन्ग

सीमा हैदर (Seema Haider) पर बनने वाली फिल्म में प्रोड्यूसर चाहते हैं कि पाकिस्तान में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार, उनकी स्थिति और भारत से लगाव को दिखाया जाए. इसके लिए फिल्म के थीम सॉन्ग को शूट किया जा चुका है. फिल्म की कास्टिंग भी हो चुकी है और कोशिश यह हो रही है कि भारत समेत विदेशों में भी कई लोकेशन पर इसकी शूटिंग की जाए. 

मुंबई पुलिस ने दी कड़ी सुरक्षा

अमित जानी (Amit Jani) ने अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की थी इसीलिए मुंबई पुलिस ने उन्हें कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई है, जिसके चलते वह मुंबई में अपनी टीम के साथ ठहरे हुए हैं. अमित जानी ने मुंबई में प्रेस वार्ता भी की. उसमें उन्होंने बताया कि वह राज ठाकरे से मिलना चाहते हैं और उन्हें जब फिल्म के बारे में बताएंगे तो वह खुशी से झूम उठेंगे. उन्होंने बताया कि मनसे बिना स्क्रिप्ट जाने ही विरोध कर रही है. जबकि, वह राज ठाकरे की विचारधारा के साथ ही काम कर रहे हैं.

पबजी गेम्स में हुई मुलाकात

बताते चलें कि सीमा हैदर (Seema Haider) पाकिस्तान की रहने वाली हैं. ऑनलाइन पबजी गेम्स खेलते हुए उनकी मुलाकात रबूपुरा में रहने वाले सचिन मीणा से हुई. धीरे- धीरे दोनों में बातचीत हुई और फिर बात प्यार तक पहुंच गई. इसके बाद सीमा हैदर अपने 4 बच्चों को लेकर बिना वीजा नेपाल होते हुए सचिन के साथ भारत आ गई. वह प्यार की वजह से भारत आई है या इसके पीछे कोई साजिश है, इसे लेकर खुफिया एजेंसी लगातार उसकी पड़ताल कर रही हैं.  

(एजेंसी आईएएनएस)

Read More
{}{}