trendingNow11831674
Hindi News >>देश
Advertisement

Seema Haider पर चढ़ा भगवा रंग, मनाई हरियाली तीज; सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब

Seema Haider Hariyali Teej: सीमा हैदर (Seema Haider) ने खुद को हिंदू बताते हुए आज पूरे परिवार के साथ हरियाली तीज (Hariyali Teej) का त्योहार मनाया. सीमा ने एक बार फिर जय श्रीराम का नारा भी लगाया.

Seema Haider पर चढ़ा भगवा रंग, मनाई हरियाली तीज; सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Aug 19, 2023, 01:58 PM IST

Hariyali Teej Of Seema Haider: पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आईं सीमा हैदर (Seema Haider) ने आज (शनिवार को) ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में पूरे परिवार के साथ हरियाली तीज (Hariyali Teej) मनाई. इसके साथ ही सीमा हैदर ने पूरे परिवार के साथ देश की खुशहाली की कामना की. सीमा हैदर का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में तरक्की करेगा. इसके अलावा सीमा हैदर ने एक बार फिर जय श्रीराम और हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा भी लगाया.

सीमा हैदर ने खुद को बताया हिंदू

इससे पहले भी सीमा हैदर कह चुकी हैं कि मैं हिंदू हूं. हिंदुस्तान में रहना चाहती हूं. मैं और मेरे बच्चे पाकिस्तान नहीं जाएंगे. मुझे हिंदुस्तान से प्यार है. ज़ी न्यूज से EXCLUSIVE बातचीत में सीमा हैदर ने ये बातें कहीं. साथ ही सीमा ने पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के आरोपों का भी जवाब दिया. गुलाम हैदर के हिंदुस्तान आने की बात पर भी सीमा हैदर ने गुलाम को आइना दिखाया. साथ ही सीमा के वकील एपी सिंह ने भी गुलाम के दावों और आरोपों का जवाब दिया.

बच्चों की पाकिस्तान वापसी पर अड़ा गुलाम

बता दें कि पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर को लेकर उसके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने एक बार फिर से बड़ा दावा किया है. गुलाम हैदर ने कहा कि वो अपने बच्चों को वापस लेकर रहेगा चाहे इसके लिए उसे हिंदुस्तान ही क्यों ना आना पड़े. गुलाम हैदर ने सीमा के हाथ में तिरंगा देखने के बाद उसके वकील एपी सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

गुलाम हैदर को क्यों लगी मिर्ची?

गौरतलब है कि सीमा हैदर अब पाकिस्तान नहीं जाना चाहतीं. वो हिंदुस्तान में रहने की अपील कर रही हैं. लेकिन उसके और उसके बच्चों के हाथ में तिरंगा देखकर गुलाम हैदर को मिर्ची लगी है. इस पर गुलाम हैदर ने कहा कि अगर अपने दिल से लगाते तो हमें कोई एतराज नहीं है. हमें भारत से कोई नफरत नहीं है. हम हिंदुस्तान के नारे नहीं लगाते. अगर बच्चे अपने खुशी से लगाते तो हमें कोई एतराज नहीं. जबरदस्ती हाथ पकड़कर नारे लगवाना गलत बात है.

सीमा ने दिया करारा जवाब

इस पर सीमा ने जवाब दिया कि मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा, जो इंसान तंग होकर, जलील होकर चला आए, वहां मोहब्बत रहती नहीं है. मुझे यहां जो इज्जत और सम्मान मिला है उसके लिए जितने भी नारे लगाऊं, जितना भी भारत माता की जय कहूं वो कम होगा. मुझे यहां इतनी इज्जत मिली है. वो समय ऐसा था जज्बा आ रहा था, यहां तक आने के लिए. मेरे पास थोड़े से पैसे थे, वो भी वहां एयरपोर्ट पर छीन लिए. ऐसे वहां रिश्वतखोर रहते हैं. हैदर ने मुझे टॉर्चर किया, मेरे पुराने फोन में चोट के निशान होंगे. जिंदगी में हैदर के साथ फोटो नहीं खींची. उससे छिप-छिपाकर फोटो खींचती थी, वो फोटो तक खींचने नहीं देते थे, ऐसे इंसान थे.

सीमा हैदर ने कहा कि सचिन मेरे पति हैं, कोई कहता है शादी का सबूत दो, कोई कहता है शादी का सबूत दो, अरे मैं पत्नी हूं इनकी, मैं खुद सबूत हूं, ये पति हैं मेरे ये सबूत हैं. इस तरह की बातें ना करें. ये सीता मइया का देश है, राधा रानी का देश है, यहां प्यार ही प्यार होता है, हिंदू धर्म में ये चीजें देख देखकर, राधारानी की कहानी सुनकर, पाकिस्तान में बैठकर खुश होती थी. ये चीज देखकर मुझे इतना प्यार हो गया था कि वहां भी मैं इनको ही पूजती थी, मैं यहां प्यार के लिए आई हूं, मेरे प्यार को समझा जाए, इसको गलत और गंदा ना समझा जाए.

Read More
{}{}