trendingNow11234555
Hindi News >>देश
Advertisement

Sanjay Raut का Eknath Shinde को चैलेंज, कहा- 50 MLA का समर्थन है तो Guwahati में क्यों बैठे हो...

Sanjay Raut challenge to Eknath Shinde: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बागी विधायक एकनाथ शिंदे को चैलेंज दिया है और कहा है कि अगर 50 विधायकों का समर्थन है तो गुवाहाटी में क्यों बैठे हो.

Sanjay Raut का Eknath Shinde को चैलेंज, कहा- 50 MLA का समर्थन है तो Guwahati में क्यों बैठे हो...
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 27, 2022, 05:08 PM IST

Sanjay Raut attack on Eknath Shinde: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान की किताब में दिन ब दिन नए अध्याय जुड़ते जा रहे हैं और अब तक जो जंग मुंबई से गुवाहाटी के बीच चल रही थी वो जंग अब दिल्ली में देश की सबसे बड़ी अदालत तक भी पहुंच गई है. बागी विधायकों की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो सकती है. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Rawat) ने एकनाथ शिंदे को चैलेंज दिया है और कहा है कि मुंबई आइए और ताकत दिखाइए.

एकनाथ शिंदे के पास 50 विधायक तो डर क्‍यों: संजय राउत

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बागी विधायक एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को खुला चैलेंज दिया और कहा कि अगर आपके पास 50 विधायकों का समर्थन है तो आप गुवाहाटी में क्यों बैठे हो. आप मुंबई वापस आइए, अपनी ताकत दिखाइए. आप असम में क्यों बैठे हैं, जहां बाढ़ से हालत बेहाल है और लोग मर रहे हैं.

भागने वालों का जमीर मरा: संजय राउत

संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बागी विधायकों पर निशाना साधा और साथ ही अपने बयान पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि पार्टी से भागने वालों का जमीर मर गया है. मैंने किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाई है. बता दें कि इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि बागियों के बहुत बाप हैं. हमारे एक ही बाप हैं, बालासाहेब ठाकरे.

एकनाथ शिंदे का 50 विधायकों के समर्थन का दावा

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने 50 विधायकों के समर्थन का दावा किया था. एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 40 बागी विधायकों समेत 50 एमएलए 22 जून से असम की राजधानी गुवाहाटी के एक होटल में हैं. इससे पहले बागी विधायकों ने सूरत के एक होटल में डेरा जमाया था.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र के सियासी घमासान में अब दाऊद इब्राहिम की एंट्री, एकनाथ शिंदे के एक ट्वीट से मचा बवाल

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र संकट पर सुनवाई, कपिल सिब्‍बल और साल्‍वे होंगे आमने-सामने

लाइव टीवी

Read More
{}{}