trendingNow11604084
Hindi News >>देश
Advertisement

Father of OYO founder died: शहनाई गूंजने के 3 दिन बाद OYO फाउंडर के घर पसरा मातम, पिता की संदिग्ध हालत में मौत

OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की घर के बालकनी से गिरकर मौत हो गई है. यह घटना दिन शुक्रवार, करीब 1 बजे की है. OYO के प्रवक्ता ने बयान जारी कर रितेश अग्रवाल के पिता के निधन की पुष्टि की है.

फाइल फोटो
Stop
Govinda Prajapati|Updated: Mar 10, 2023, 07:17 PM IST

Father of OYO founder died: देश के जाने-माने एंटरप्रेन्योर और OYO ROOMs के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता का निधन हो गया. गुरुग्राम डीएलएफ की 20वीं मंजिल से गिरकर उनकी मौत हो गई. यह हादसा शुक्रवार के दिन हुआ है. रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल के निधन को लेकर OYO के प्रवक्ता ने पुष्टि की है. रितेश अग्रवाल ने एक बयान जारी कर बताया है कि उनके पिता का निधन हो गया है. यह घटना करीब 1 बजे की है. रितेश अग्रवाल अपने परिवार सहित गुरुग्राम के डीएलएफ क्रिस्टा सोसाइटी में रहते हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घर की बालकनी से गिरकर रमेश अग्रवाल की मौत हुई है.

तीन दिन पहले ही हुई थी बेटे की शादी

आपको बता दें कि अभी तीन दिन पहले ही रितेश अग्रवाल की शादी हुई थी. इस शादी में दिल्ली के सीएम केजरीवाल समेत देश के जाने-माने उद्योगपति भी शामिल हुए थे. रितेश अग्रवाल ने 29 साल की गीतांशा सूद के साथ 7 मार्च को फेरे लिए थे. इसके लिए दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई थी. साल 2013 में OYO ROOMs की शुरुआत करने वाले रितेश अग्रवाल सबसे कम उम्र के अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हैं. OYO फाउंडर ने एक बयान जारी कर कहा कि मैं और मेरा परिवार बड़े दुख के साथ बताना चाहता है कि मेरे जीवन के मार्गदर्शक रहे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया है. उन्होंने कहा कि पिता का इस तरह से जाना उनके और घर-परिवार के लिए एक बड़ी क्षति है. उन्होंने आगे कहा कि इस दुख की घड़ी में लोगों को उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए.

तेजी से बढ़ रही है OYO चेन

OYO ROOMs दुनिया की तेजी से बढ़ती होटल चेन है. वर्तमान समय में इस कंपनी की नेटवर्क 35 से ज्यादा देशों में पहुंच चुकी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि OYO ROOMs के साथ फिलहाल 1.50 लाख होटल्स मिलकर काम कर रहे हैं. इस कंपनी की खासियत है कि यह टूरिस्ट्स को कम दाम में अच्छे होटल्स प्रोवाइड करती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}