trendingNow11299953
Hindi News >>देश
Advertisement

राजू को दुआओं की दरकार, ब्रेन फंक्शन पर डॉक्टर्स की खास नजर; बीते 3 दिनों से नहीं आया होश

राजू श्रीवास्तव का दिमाग अब रिएक्ट नहीं कर रहा है. कल से उन्हें दर्द हटाने वाली दवाइयां बंद कर दी गईं थी, उसके बाद से कोई मस्तिष्क गतिविधि नहीं मिली.

राजू को दुआओं की दरकार, ब्रेन फंक्शन पर डॉक्टर्स की खास नजर; बीते 3 दिनों से नहीं आया होश
Stop
Pooja Makkar|Updated: Aug 12, 2022, 08:37 PM IST

Raju Srivastava: अपने मजाकिया अंदाज से सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अब दुआओं की सख्त जरूरत है. बता दें कि 10 अगस्त की सुबह राजू साउथ एक्स्टेंशन में Cult Fit जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त गिरकर बेहोश हो गए थे. ट्रेनर ने उन्हें एम्स की एमरजेंसी में पहुंचाया. एमरजेंसी में दो बार सीपीआर दी गई. उसके बाद हार्ट की पंपिंग चालू हुई. एंजियोप्लास्टी करके दिल की आर्टरी की ब्लॉकेज रिमूव की गई.

क्या कह रहे हैं डॉक्टर्स?

इस दौरान राजू होश में नहीं थे. उन्हें वेंटिलेटर पर आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया. हेल्थ अपडेट्स में यह बात सामने आई कि हार्ट अटैक के बाद राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डैमेज हो गया था, जिसके कारण उन्हें होश नहीं आया. 

प्रधानमंत्री ने किया था राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश फिल्म डब्ल्पमेंट काउंसिल के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन कर, उनकी तबियत को लेकर जानकारी हासिल की थी और साथ ही मदद की पेशकश भी की थी. बता दें कि प्रधानमंत्री के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राजू के परिवार से बात की थी.

अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर हैं 'गजोधर'

गौरतलब है कि एक पीढ़ी राजू श्रीवास्तव के जोक्स पर हंसते हुए बढ़ी हुई है. वो एटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं. हालांकि उन्हें पहचान ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले एडिशन से मिली. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में अभिनय किया. श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था. इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}