trendingVideos11628234/india/rajasthan/rajasthan
Videos

LPG Cylinder Price: खुशखबरी, 1 अप्रैल से गरीबो को बड़ी राहत ! 73 लाख परिवारों को 500 रुपये में मिलेगा सिलेंडर, जानें किसे कितना मिलेगा लाभ

LPG cylinder Price in Rajasthan : उज्ज्वला गैस के कनेक्शन धारियों के लिए खुशखबरी है, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की घोषणा के बाद आगामी 1 अप्रैल से राज्य में बीपीएल और उज्जवला गैस कनेक्शनधारी उपभोक्ताओं को 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा.राजस्थान में अब गैस सिलेंडकर केवल 500 रुपये में मिलेगा. गरीब परिवारों को राहत देने के लिए मुख्यमंत्री ने दिसंबर 2022 को कहा था. अब बजट पेश करते हुए उन्होंने 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा कर दी है. राजस्थान सरकार राज्य के गरीब वर्ग के उपभोक्ताओं को सालभर में 12 रसोई गैस सिलेंडर उपलब्ध कराए जाएंगे. इसके लिए राज्य के खाद्य व नागरिक आपूर्ति विभाग ने केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्रालय के सचिव को पत्र लिख कर तीनों गैस कंपनियों से राज्य में दोनों श्रेणियों के गैस उपभोक्ताओं की जानकारी मांगी है.मंत्रालय से उपभोक्ताओं की संख्या मिलने पर सालाना खर्च का वास्तविक आकलन होगा.

LPG cylinder Price in Rajasthan : उज्ज्वला गैस के कनेक्शन धारियों के लिए खुशखबरी है, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की घोषणा के बाद आगामी 1 अप्रैल से राज्य में बीपीएल और उज्जवला गैस कनेक्शनधारी उपभोक्ताओं को 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा.

Video Thumbnail
Advertisement
Read More