trendingVideos11638998/india/rajasthan/rajasthan
Videos

Jaipur News : राजस्थान में कांग्रेस की अंदरूनी खींचतान और बयानबाजी पर रंधावा सख्त, कहा- मैं करूंगा बात… नहीं माने तो होगा एक्शन

Jaipur News : राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) का कांग्रेस में खींचतान और बयानबाजी को लेकर बयान सामने आया है. प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि बयानबाजी करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. बता दे कि राजस्थान में अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) और सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) खेमे के नेताओं की ओर से बयानबाजी का दौर फिर चल पड़ा है. वही कुछ दिन पहले मंत्री रामलाल जाट ( Ramlal Jat ) और मंत्री हेमाराम चौधरी ( Hemaram Choudhary ) के बीच वार-पलटवार हुए जिसके बाद अब प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa)  का एक बड़ा बयान सामने आया है. रंधावा ने कहा कि नेता सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से बचें. वही पार्टी लाइन के खिलाफ बयान देने वालों पर कार्रवाई होगी. जिन नेताओं ने बयान दिए हैं, उन्हें बुलाकर बात की जाएगी. अगर फिर भी नहीं माने तो एक्शन लिया जाएगा.

Jaipur News: राजस्थान में अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) और सचिन पायलट ( Sachin Pilot )  खेमे के नेताओं की ओर से बयानबाजी चल रही है, इसको लेकर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने कहा है कि नेता सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से बचें. जिन नेताओं ने बयान दिए हैं, उन्हें बुलाकर बात की जाएगी. अगर फिर भी नहीं माने तो एक्शन लिया जाएगा.

Video Thumbnail
Advertisement
Read More