trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11230456
Home >>उदयपुर

झील में डूबने से एक युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

 पिछोला झील के गणगौर घाट पर नहाने के दौरान एक युवक पानी में डूब गया. डूबने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए गणगौर घाट आया था लेकिन जब वह डूबने लगा तो उसके दोस्त वहा से भाग गए. कुछ ही देर में वहा पर बडी संख्या में लोग जमा हो गए.

Advertisement
झील में डूबने से एक युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 23, 2022, 08:34 PM IST

उदयपुर: पिछोला झील के गणगौर घाट पर नहाने के दौरान एक युवक पानी में डूब गया. डूबने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए गणगौर घाट आया था लेकिन जब वह डूबने लगा तो उसके दोस्त वहा से भाग गए. कुछ ही देर में वहा पर बडी संख्या में लोग जमा हो गए. लोगों की भीड देख कर वहा से निकल रहे सिलिल डिफेंस टीम के सदस्यों ने झील में छलांग लगा कर कुछ ही देर में युवक के शव को बाहर निकाल दिया. सूचना पर मौक पर पहुंची और पुलिस ने शव को मॉर्च्यूरी में रखवाया.

बताया जा रहा है कि शहर के हर्ष नगर इलाके में रहने वाला कुशल नागदा अपने कुछ दोस्तों के साथ नहाने के लिए गणगौर घाट गया था. जहा वहा अपने साथियों के साथ नाहने के लिए पानी के अंदर उतरा. तैरते तैरते वह अचानके गहराई में चला गया और डूबने लगा. हर्ष को डूबता देख उसके साथ उसकी मदद करने की बजाए वहा से भाग गए.

हर्ष को डूबता देख बडी संख्या में लोग घाट पर जमा हो गए. इस दौरान सिविल डिफेंस टीम के सदस्य दिव्यांशु वैष्णव, महिपाल सिंह और जय सिंह भी भीड़ देखकर घाट किनारे पहुंच गए. मामले की जानकारी लेने के बाद उन्होने युवक के शव की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. करीब 15 मीनिट तक चले रेस्क्यू के बाद तीनों को शव को ढूंढने में सफलता मिल गई. इस दौरान सुचना पर घंटाघर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस की सूचना पर हर्ष के परिजन एमबी हॉस्पीटल की मोर्चरी में पहुंचे. जहा आवश्यक कार्रवाई कर पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया.

Reporter- Avinash Jagnawat

Read More
{}{}