trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11534183
Home >>उदयपुर

गुटखा उधार नहीं देने पर युवक ने युवती पर किया कुल्हाड़ी से हमला, लड़की की स्थिति गंभीर

जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के ईटों का खेत गांव में शराब के नशे में एक युवक ने मामूली बात को लेकर दुकान पर बैठी एक युवती पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि बाली गरासिया अपने घर पर बनी दुकान पर बैठी हुई थी.

Advertisement
गुटखा उधार नहीं देने पर युवक ने युवती पर किया कुल्हाड़ी से हमला, लड़की की स्थिति गंभीर
Stop
Avinash Jagnawat|Updated: Jan 18, 2023, 02:27 PM IST

उदयपुर: जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के ईटों का खेत गांव में शराब के नशे में एक युवक ने मामूली बात को लेकर दुकान पर बैठी एक युवती पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि बाली गरासिया अपने घर पर बनी दुकान पर बैठी हुई थी. तभी अचानक गांव का ही रहने वाला गलबा गमेती शराब के नशे में दुकान पर गुटखा उधार लेने आया.

बाली ने उसे उधार देने से मना कर दिया, जिस पर वह गाली गलौज कर लड़ाई झगड़ा करने लगा और दुकान में पड़ी एक कुल्हाड़ी से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसमें महिला के पेट व कमर के नीचे के भाग में गंभीर चोटें आईं और लहूलुहान हो गई. उसके चिल्लाने पर परिजन व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल महिला को गोगुन्दा हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया.

यह भी पढ़ें: Reet level 3 recruitment 2022: रीट लेवल 3 को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, BEd और BSTC के अभ्यर्थी कर सकेंगे आवेदन

पुलिस युवक की तलाश में जुटी

इधर बाली के पिता चतराराम ने गोगुंदा थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. नशे में धुत्त युवक की इस करतूत से गांव वाले खासे नाराज हैं. ग्रामीणों ने युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि पुलिस आरोपी को 24 घंटे के भीतर अगर गिरफ्तार नहीं करती तो वह उग्र आंदोलन करेंगे. लोगों का कहना है कि युवक हमेशा नशे की हालत में गांव में घूमता रहता है. किसी भी समय युवक बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है. ऐसे में युवक को सलाखों के पीछे रखना जरूरी है. 

Read More
{}{}