trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12071114
Home >>उदयपुर

Udaipur: अनियंत्रित जीप डिवाइडर से टकराई, हादसे में पांच युवकों की मौत

बेकरिया थाना क्षेत्र के उखलियात सुरंग के समीप रविवार देर शाम एक जीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. हादसे में कुल पांच युवाओं की मौत हो गयी. जिसमें तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी.

Advertisement
Accident News
Stop
Avinash Jagnawat|Updated: Jan 21, 2024, 11:10 PM IST

Udaipur news: बेकरिया थाना क्षेत्र के उखलियात सुरंग के समीप रविवार देर शाम एक जीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. हादसे में कुल पांच युवाओं की मौत हो गयी. जिसमें तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. वही दो युवाओं ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. 

जीप चालक ने संतुलन खोया 
बेकरिया थानाधिकारी प्रभु सिंह चूंडावत ने बताया कि गोगुंदा- पिंडवाड़ा हाईवे पर रविवार देर शाम एक जीप सवारियां भरकर गोगुंदा से देवला की तरफ जा रही थी. कि उखलियात सुरंग से बाहर निकलते ही जीप चालक ने संतुलन खो दिया और जीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. हादसे में घाटा नाड़ी निवासी मृतक पूना पिता पिथा गरासिया उम्र 20, घाटा नाड़ी निवासी मृतक मनोज पिता राजाराम गरासिया उम्र 22, आक्यावड़ निवासी मृतक नाथू पिता खेता गरासिया उम्र 23, देवला निवासी मृतक भीमा पिता हकमा गरासिया उम्र 25 की मौत हो गयी.

शवों को बेकरिया अस्पताल में रखावाया
 हादसे में तीन युवकों की घटना स्थल मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दो युवकों ने उपचार के दौरान गोगुंदा हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. वही एक अन्य मृतक की पहचान नही हो पायी है. घटना की जानकारी मिलते ही बेकरिया थानाधिकारी प्रभु सिंह चूंडावत मय जाब्ता सहित कोटडा पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वर लाल, गोगुंदा थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत एवं हाईवे पेट्रोलिंग टीम के भगवत सिंह झाला, 108 एंबुलेंस, हाईवे एंबुलेंस मौके पर पहुंची और पुलिस ने तीन शवों को बेकरिया अस्पताल की मोर्चेरी में रखवाया वही दो डेड बॉडी को गोगुन्दा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है.

हादसा इतना भीषण था कि जीप पलटने के बाद तीनों युवकों की डेड बॉडी व दोनों घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद जीप से बाहर निकाला गया. हादसे के बाद गोगुंदा पिंडवाड़ा हाइवे कुछ घण्टे बाधित हुआ जिसे पुलिस एवं क्रेन की सहायता से पुनः सुचारू से बहाल किया गया.

यह भी पढ़ें:जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरा,सच्चियाय माता के किए दर्शन

 

Read More
{}{}