trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11539491
Home >>उदयपुर

तीन शातिर नकबजनों को पुलिस ने किया गिरफ्ताार, चोरी की वारदात को दिया था अंजाम

तीन शातिर नकबजनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की 9 वारदातों को आंजाम देना कबूल किया. 

Advertisement
तीन शातिर नकबजनों को पुलिस ने किया गिरफ्ताार, चोरी की वारदात को दिया था अंजाम
Stop
Avinash Jagnawat|Updated: Jan 22, 2023, 03:40 PM IST

Udaipur: उदयपुर के सवीना थाना पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया.पुलिस ने अपनी कार्रवाई में तीन शातिर नकबजनों को गिरफ्ताार किया.पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की 9 वारदातों को आंजाम देना कबूल किया. वहीं पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर चोरी का माल भी बरामद किया.

मामले का खुलासा करते हुए सवीना थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास ने बताया कि 15 जनवरी को थाना क्षेत्र के श्रीनाथ नगर में रहने वाले संदीप वैष्णव ने अपने घर पर चोरी का मामला दर्ज कराया. संदीप ने अपनी रिपोर्ट में ​बताया कि वे 11 जनवरी को अपने परिवार के साथ जयपुर गया था. 15 जनवरी को वह लौटा तो उसके घर के ताले टूटे हुए थे. बदमाश 10 हजार रूपए नकद, 11 तोला सोना और करीब सवा किलो चांदी के जेवर चुरा कर फरार हो गए.इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू ​की.

मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर दो संदिग्धों भरत मीणा और आशुराम गमेती को नामजद किया. इस पर पुलिस ने भरत और आशुराम के साथ उनके एक अन्य साथी बालू को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया. पुलिस ने जब आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होने शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी की आधा दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देना कबूल कर लिया.वहीं पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर 11 तोला सोने और सवा किलों चांदी के जेवर बरामद कर लिए. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

इस टीम ने की कार्रवाई

थानाधिकारी योगेंद्र व्यास के नेतृत्वम में हुई इस कार्हाव में हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र दास, सोहन लाल, राजेन्द्र गुर्जर, कांस्टेबल भगवती लाल, राजेश परमार, प्रवीण, आनंद, राजेन्द्र और सायबर सेल के लोकश रायकवाल की मुख्य भूमिका रही.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Read More
{}{}