Home >>उदयपुर

Udaipur news: मोदी सरकार कार्यकाल के 9 साल पूर्ण,लाभार्थी सम्मेलन किया गया आयोजित

मोदी सरकार के कार्यकाल के 9 साल पूर्ण होने के मौके पर लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया गया.समारोह को आयोजित संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री शर्मा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान सरकार से लोगों का विश्वास उठ चुका है.  

Advertisement
Udaipur news: मोदी सरकार कार्यकाल के 9 साल पूर्ण,लाभार्थी सम्मेलन किया गया आयोजित
Stop
Avinash Jagnawat|Updated: Jun 14, 2023, 08:44 PM IST

Udaipur news: उदयपुर के खेरवाड़ा कस्बे में केंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल के 9 साल पूर्ण होने के मौके पर लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया गया.सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. समारोह को आयोजित संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री शर्मा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान सरकार से लोगों का विश्वास उठ चुका है.आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की कांग्रेस सरकार की विदाई तय है. डॉ शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में परिवाद चरम पर है. केंद्र की मोदी सरकार ने गरीबी को हटाया है.

गरीब को नहीं भाजपा सरकार ने 3 करोड घर दिए हैं, कोरोना वैक्सीन दी है ,देश में धारा 370 को हटाया ,भगवान राम का मंदिर निर्माण करवाया, हम विश्व गुरु की ओर अग्रसर है. स्टार्टअप और स्टैंडअप बनाकर युवा अपने पैरों खड़ा है, किसान सम्मान निधि का रुपया किसानों के खातों में जा रही है जनधन खाता खुलवा कर आम आदमी को बैंक से जुड़ा है. देश नई दिशा की ओर बढ़ रहा है विकास की राजनीति हो रही है. देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है. भाजपा नेता ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार तुष्टीकरण में राजस्थान देश में प्रथम स्थान पर है.

यह भी पढ़ें- क्या 'टकले' होने के बाद वाकई उगते हैं घने-काले बाल! जानिए हैरान कर देने वाला खुलासा

इस सरकार पर से प्रदेश के लोगों का विश्वास उठ चुका है. महिला अत्याचार में यह प्रदेश नंबर वन पर है. केंद्र सरकार द्वारा सीधा पैसा लाभार्थियों के खातों में डाला जा रहा है.जनता को राहत कैंपों में बुलाकर मूर्ख बनाया जा रहा है.राज्य में 12 बार पेपर लीक हो चुके हैं, किसानों का कर्जा माफ नहीं हो पाया साथ ही कहा कि घूस का पैसा ऊपर तक जा रहा है. डॉ शर्मा ने कहा कि आयुष्मान भारत को चिरंजीव योजना बना दी और चिरंजीव योजना में जो पैसा आ रहा है वह आयुष्मान योजना से ही आ रहा है.

{}{}