trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11450873
Home >>उदयपुर

उदयपुर: 3 दिनों से गुमशुदा टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या, सीमेंट पाइप में मिला शव

Udaipur News: उदयपुर के झाड़ोल में रहने वाले टैक्सी चालक हफीज खान का शव गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के निचला गोयरा में एक सीमेंट पाइप में मिला.

Advertisement
 उदयपुर: 3 दिनों से गुमशुदा टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या, सीमेंट पाइप में मिला शव
Stop
Avinash Jagnawat|Updated: Nov 21, 2022, 12:15 PM IST

Udaipur News: उदयपुर के झाड़ोल क्षेत्र फलासिया में टैक्सी चालक हफीज खान जो लगभग प्रतिदिन फलासिया से सुबह 6:00 बजे इको कार में सवारियां भरकर उदयपुर से फलासिया आता जाता था.

वहीं, शुक्रवार को जब यह फलासिया से उदयपुर के लिए प्रतिदिन की तरह सुबह 6:00 बजे निकला तब से शुक्रवार देर रात तक परिजनों का इस से संपर्क नहीं हुआ. चालक का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था. 

इसी कारण परिजनों ने परिचितों से जानकारी ली तब भी चालक के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली, तो शनिवार को टैक्सी मालिक और परिजनों ने फलासिया थाने में चालक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

इधर, रविवार शाम को गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के निचला गोयरा में एक सीमेंट पाइप में अज्ञात युवक के शव मिलने की जानकारी मिली. गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उदयपुर एमबी चिकित्सालय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाकर शव की शिनाख्तगी के प्रयास किए गए. 

मृतक युवक के हुलिए के आधार पर फलासिया से भी परिजन मौके पर पहुंचे तो युवक की शिनाख्त गुमशुदा अफिज खान के रूप में युवक के शरीर पर काफी चोट के निशान भी थे. वहीं, प्रथम दृष्टया मारपीट कर गोली मारकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. 

फिलहाल मृतक का शव उदयपुर मोर्चरी में रखवाया है. गोवर्धन विलास थाना और झाड़ोल की फलासिया थाना पुलिस सभी एंगल से मृतक की हत्या का पर्दाफाश करने में जुटी हुई है. 

 

Read More
{}{}