trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12115321
Home >>उदयपुर

“दस साल अन्याय काल”,कमांडर अनुमा आचार्य ने BJP पर साधा निशाना

Udaipur news: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता कमांडर अनुमा आचार्य आज उदयपुर आई.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हे कायर बताते हुए पीएम पर सेना के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया. 

Advertisement
 “दस साल अन्याय काल”
Stop
Avinash Jagnawat|Updated: Feb 17, 2024, 06:02 PM IST

Udaipur news: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता कमांडर अनुमा आचार्य आज उदयपुर आई. जहां वे शास्त्री सर्कल स्थित कजरी होटल में मीडिया से मुखातिब हुई. इस दौरान उन्होंने केंद्र में भाजपा सरकार के 10 साल के कार्यालय पर जम कर निशाना साधा. 

भाजपा पर साधा निशाना 
उन्होंने कहा कि इन दस सालों में अगर देश मे कुछ बढ़ा है तो महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ा है. किसान, गरीब और युवाओ के साथ आम आदमी परेशान हो रहा है. नोटबंदी के चलते देश की जनता को लाइनों में खड़ा रहना पड़ा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हे कायर बताते हुए पीएम पर सेना के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया. 

ईवीएम मशीन पर सवाल
तीन राज्यों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिली हार पर बोलते हुए अनुमा ने ईवीएम मशीन पर सवाल उठाए. पीछे उन्होंने कहा कि देश में 19 लाख से अधिक ईवीएम मशीन है गायब है और चुनाव आयोग इस पर विपक्षी दलों के सवालों का जवाब नही दे रहा. उन्होंने चुनाव आयोग की तुलना केचुए से की है.

Read More
{}{}