trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11359495
Home >>उदयपुर

उदयपुर: नाई थाना इलाके में बिजली लाइन गिरने से झुलसे 2 युवक, एक की मौत

गिर्वा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत ऊंदरी में शाम को घर से दुकान पर जाते वक्त दो युवकों पर थ्री फेस लाइन गिर गई. करंट के तेज प्रवाह से दोनों युवक झुलस गए, जहां बंशी लाल पिता कड़वा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विकेश पिता लालू राम घायल हो गया. 

Advertisement
उदयपुर: नाई थाना इलाके में बिजली लाइन गिरने से झुलसे 2 युवक, एक की मौत
Stop
Avinash Jagnawat|Updated: Sep 20, 2022, 01:25 PM IST

Udaipur: उदयपुर जिले के नाई थाना इलाके में बिजली लाइन गिरने से दो युवक झुलस गए. जहां एक की मौत हो गयी वहीं दूसरा घायल हो गया. 

दरअसल गिर्वा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत ऊंदरी में शाम को घर से दुकान पर जाते वक्त दो युवकों पर थ्री फेस लाइन गिर गई. करंट के तेज प्रवाह से दोनों युवक झुलस गए, जहां बंशी लाल पिता कड़वा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विकेश पिता लालू राम घायल हो गया. गनीमत रही कि बिजली के तार दिन में नहीं टूटे अन्यथा मंजर बड़ा भयावह होता.

यह भी पढे़ं- Salumbar: किराने की दुकान में हुई चोरी का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

कारण जहा हादसा हुआ, यहां सुबह गवरी का मंचन हुआ था. सूचना पर नाई थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव हटाने से मना कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने समजाइश का प्रयास किया लेकिन लोग शव को रखकर अपनी मांगों पर अड़े हुए थे. 
भारी संख्या में महिला - पुरुष समेत कई लोग मौके पर प्रदर्शन में डटे हुए थे. यहां मध्यरात्रि के बाद तहसीलदार के आश्वासन के बाद लोग माने और फिर पुलिस ने शव को एमबी अस्पताल शिफ्ट करवाया.

उदयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 
Read More
{}{}