trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11655153
Home >>उदयपुर

उदयपुर: गोगुंदा पिंड़वाड़ा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 पुलिसकर्मियों सहित सात लोग गंभीर घायल

Udaipur : उदयपुर जिले के गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर वेकारिया थाना क्षेत्र के मालवा चौराहा के समीप भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर ने कार को चपेट में लेते हुए एक अन्य ट्रेलर को टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार पुलिस के जवान सहित 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.   

Advertisement
उदयपुर: गोगुंदा पिंड़वाड़ा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 पुलिसकर्मियों सहित सात लोग गंभीर घायल
Stop
Avinash Jagnawat|Updated: Apr 16, 2023, 03:21 PM IST

Udaipur : उदयपुर जिले के गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर हादसे के बाद हाइवे मार्ग पर अफरा-तफरी मच गई. मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर के सिंधी की छावनी निवासी कार सवार अरविंद पिता नारायण सिंह कोरब, आशीष पिता राजेश, हिमांशु पिता अरविन्द, ओमप्रकाश पिता बृज बिहारी, गिरवर पिता माता प्रसाद, एएसआई औकार सिंह पिता रामस्वरूप तोमर, हेड कांस्टेबल आकाश पिता मंगल सिंह थाना दमोह जिला भिंड मध्य प्रदेश के रहने वाले है.

जो अपने परिवार की लड़की गुम हो गई थी. जिसकी लोकेशन अहमदाबाद के समीप आ रही थी. इसके चलते थाने में मामला दर्ज करवा कर आज लोकेशन के आधार पर लड़की की तलाशी के लिए जा रहे थे. इसी दौरान मालवा चौरा के पुलिया के समीप पीछे से तेज गति से आए ट्रेलर ने कार को चपेट में ले लिया.

हादसे के बाद हाईवे पर ग्रामीण और राहगीरों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई ग्रामीणों की सूचना पर बेकरिया पुलिस का जाब्ता, हाईवे पेट्रोलिंग टीम के भगवत सिंह झाला, हाईवे एंबुलेंस के रघु, ईएमटी विकास मेघवाल और 108 एंबुलेंस के पायलट मोहम्मद शहजाद मौके पर पहुंचे.

सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला. जहां से उन्हें गोगुंदा हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां उनका उपचार जारी है. वहीं, आपको बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने पहले कार को चपेट में लिया फिर आगे चल रहे एक ट्रेलर को टक्कर मार दी और हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ और एक बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं, हादसे के बाद ट्रेलर चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें- पायलट के अनशन के बाद CM गहलोत ने की राजस्थान की कानून व्यवस्था की समीक्षा, क्या इस मंथन से खत्म हो जाएगा कोल्ड वॉर?

 

 

Read More
{}{}