trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12024854
Home >>उदयपुर

Royal wedding: शाही शादी का गवाह बना उदयपुर, भव्य और आईएएस परी ने थामा एक दूजे का हाथ

Royal wedding in Udaipur: लेकसिटी उदयपुर कई शाही शादियों की गवाह बन चुकी है, अब एक बार फिर से यहां आदमपुर सीट से विधायक भव्य बिश्नोई और राजस्थान की रहने वाल आईएएस परी विश्नोई विवाह संपन्न हुआ.   

Advertisement
Avinash Jagnawat|Updated: Dec 23, 2023, 01:09 PM IST

Royal wedding: लेकसिटी उदयपुर एक बार फिर एक बड़े शाही विवाह समारोह का गवाह बना.शहर के उदय सागर झील के टापू पर बने होटल रफेल्स में आयोजित हुए विवाह समारोह में हरियाणा के पूर्व सीएम चौधरी भजनलाल के पोते और आदमपुर सीट से विधायक भव्य बिश्नोई और राजस्थान की रहने वाल आईएएस परी विश्नोई विवाह के पवित्र बंधन में बंधे.

व्हाइट कलर की शेरवानी पहन रखी थी

विवाह समारोह में रिश्तेदारों के साथ कुछ करीबी मित्र शामिल हुए शाम. बताया जा रहा है कि शाम 7:30 बजे बाद होटल रफल्स में धूम-धाम से दूल्हे भव्य की बारात निकली. भव्य ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहन रखी थी. होटल के अंदर ही परी के परिवार के लोगों ने पारम्परिक रीतिरिवाजों के साथ बारात स्वागत किया.

कई बड़ी- बड़ी हस्तियां शामिल होंगी

 होटल के गार्डन में ही रात करीब 9:30 बजे फैरो की रस्म हुई और दोनों विवाह बंधन में बंध गए. बताया जा रहा है कि विवाह समारोह के बाद अब अलग-अलग स्थान पर रिसेप्शन किया जाएगा. पहला रिसेप्शन 24 दिसंबर को पुष्कर में आयोजित होगा. वहीं, 26 दिसंबर को आदमपुर दूसरा रिशेप्शन और 27 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा. जिसमें कई बड़ी- बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

 सब मजिस्ट्रेट के पद पर कार्यरत

आपको बता दे की परी का जन्म बीकानेर में हुआ. वे संघ लोक सेवा आयोग 2019 बैच की महिला अफसर है.जिन्हें सिक्किम काडर मिला था. जहां पर वह सब मजिस्ट्रेट के पद पर कार्यरत रही. वहीं, शादी के लिए उन्होंने अपना कैडर बदलाव कर हरियाणा करवाया है.वहीं, भव्य हरियाणा के पूर्व सीएम के पोते हैं और वर्तमान में विधायक है.

ये भी पढ़ें- सूरज निकलने से पहले राजस्थान में यहां डूब गया 'घर का सूरज', बाप बेटी जिंदा जले..

 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"2024752","source":"Bureau","author":"","title":"बीजेपी MLA भव्य और IAS परी विश्नोई एक दूजे के हुए, उदयपुर में हुई शादी","timestamp":"2023-12-23 12:40:15","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

IAS Pari MLA Bhavya wedding, Udaipur News: लेकसिटी उदयपुर एक बार फिर एक बड़े शाही विवाह समारोह का गवाह बना. शहर के उदय सागर झील के टापू पर बने होटल रफेल्स में आयोजित हुए विवाह समारोह में हरियाणा के पूर्व सीएम चौधरी भजनलाल के पोते और आदमपुर सीट से विधायक भव्य बिश्नोई और राजस्थान की रहने वाल आईएएस परी विश्नोई विवाह के पवित्र बंधन में बंधे. देखिए वीडियो-

\n","playTime":"PT1M6S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_RAJASTHAN/2312_ZRJ_UDPWEDDING.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/video/bjp-mla-bhavya-and-ias-pari-vishnoi-married-each-other-got-married-in-udaipur/2024752","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/12/23/2540435-bjp-mla-ias-pari.jpg?itok=W0koDYxo","section_url":""}
{}