trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11360104
Home >>उदयपुर

ऑटो में हो गया महिला का प्रसव, सरकारी अस्पताल में चक्कर काटते-काटते मर गया बच्चा

भेरू सिंह जी का खेड़ा निवासी एक ब्यक्ति अपनी पत्नी को लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हुआ, इसी दौरान ऑटो में प्रसव हो गया. अस्पताल पहुंचे तो उन्हें किसी प्रकार की व्यवस्था नहीं मिली. परिजन इधर-उधर चक्कर काटते रहे, तब तक उसे बताया गया कि उसके नवजात शिशु की मौत हो गई.  

Advertisement
ऑटो में हो गया महिला का प्रसव, सरकारी अस्पताल में चक्कर काटते-काटते मर गया बच्चा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 20, 2022, 09:56 PM IST
Chittorgarh: जिला मुख्यालय पर स्थित महिला एवं बाल चिकित्सालय में एक नवजात की मौत होने पर परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया, वहीं, अस्पताल के जिम्मेदारों ने मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. जानकारी के अनुसार भेरू सिंह जी का खेड़ा निवासी दुर्गेश भील अपनी रेखा को लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हुआ, इसी दौरान ऑटो में प्रसव हो गया. जब रेखा को लेकर अस्पताल पहुंचे तो उन्हें किसी प्रकार की व्यवस्था नहीं मिली.
 
यह भी पढ़ें- गायों को ट्रक में भरकर बूचड़खाने ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस पहुंची तो छोड़कर भाग गए
 
परिजन व्यवस्था के लिए इधर-उधर चक्कर काटते रहे, तब तक महिला अस्पताल के बाहर प्रांगण में रही और बाद में उसे यह बताया गया कि उसके नवजात शिशु की मौत हो गई, जिस पर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया, परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ और चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. इस मामले में अस्पताल के जिम्मेदार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.
 
यह भी पढ़ें- प्रदर्शन करने डीजे लेकर पहुंचे RLP कार्यकर्ता, पुलिस ने रोका तो वहीं धरने पर बैठ गए
 
रेखा के पति दुर्गेश सहित अन्य लोगों ने भी अस्पताल पर वसूली के आरोप लगाए हैं. फिलहाल घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी गई है, लेकिन अस्पताल की ओर से आधिकारिक रूप से कोई बयान जारी ना करना मामले को संदिग्ध बना रहा है.
 
Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ें- सेना भर्ती को लेकर बियानी कॉलेज का मैदान तैयार, जयपुर में बनेंगे अस्थायी बस स्टैंड

Read More
{}{}