trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11417927
Home >>उदयपुर

Rajsamand: रामदेव यात्रा का मकसद 2023 में भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनाना-पूनिया

स्व. किरण माहेश्वरी के जन्म जयंती के अवसर पर अलौकिक स्मरण कार्यकम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोगों ने भी भाग लिया.

Advertisement
Rajsamand: रामदेव यात्रा का मकसद 2023 में भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनाना-पूनिया
Stop
Devendra Sharma|Updated: Oct 30, 2022, 11:55 PM IST

Rajsamand: भिक्षु निलयम में राजसमंद विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी के द्वारा स्व. किरण माहेश्वरी के जन्म जयंती के अवसर पर अलौकिक स्मरण कार्यकम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोगों ने भी भाग लिया.

इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, सांसद दिया कुमारी, भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, उपजिलाध्यक्ष अशोक रांका सहित कई नागरिक मौजूद रहे.

कई मिनी मुख्यमंत्रियों ने मचा रखी है लूट

इस सभा को संबोधित करते हुए उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जिस प्रकार की लूट इस सरकार के समय में सरकार के पक्ष के विधायकों ने और सरकार के पक्ष के लिए विधायक बनने की तमन्ना के साथ चुनाव में खड़े हो गए. इन कई मिनी मुख्यमंत्रियों ने लूट मचा रखी है. लूट और छूट का समय ज्यादा चलेगा नहीं. राजसमंद जिले के अंदर किसानों को बिजली भी चार से पांच घंटे मिल रही है.

सरकार चलाने के लिए कांग्रेस ने वादा किया था कि हम बिजली के दाम नहीं बढ़ाएंगे. उन्होंने कहा कि लंपी के अंदर हमने कांग्रेस सरकार को देखा है. राठौड़ ने कहा कि 12 महीने बाद दीवार पर साफ लिखा हुआ दिखाई देगा कि कांग्रेस का विधायक बताओ और एक लाख रूपए का इनाम पाओ, आपको विधायक नहीं मिलेगा. राठौड़ ने कहा कि सरकार के मुखिया प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं कि मेरे संकट दूर करो हनुमानजी. लेकिन उनको पता नहीं है कि उनके घर में विभिषणों ने ही उनकी लंका को आग लगाई है.

रामदेव यात्रा का मकसद प्रचंड बहुमत 

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि इस क्षेत्र की नहीं पूरे प्रदेश की मुखर आवाज थी स्व. किरण माहेश्वरी, उनकी कमी आज महसूस होती है. मैं किरण माहेश्वरी को श्रद्धा से याद करता हूं और दीप्ति को आशीर्वाद देता हूं कि वह विकास के लिए और ज्यादा उर्जा से काम करेंगी.

तो वहीं, इस दौरान उन्होंने रामदेवरा यात्रा का जिक्र किया उन्होंने कहा कि मेरी यह यात्रा 2023 में भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बने और 2024 में मोदी जी देश के तीसरी बार प्रचंड बहुत से प्रधानमंत्री बने और हिंदुस्तान के नक्शे से कांग्रेस पूरी तरह से गायब हो जाए.

10 फीट लंबे अजगर ने पहले सियार को मारा, फिर ऊपर बैठ गया, स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू

जयपुर एयरपोर्ट से दुबई, जैसलमेर, सूरत, मुंबई और बंगलौर के लिए शुरू होंगी नई उड़ानें

बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन की आपस में भिड़ंत से अलर्ट, हादसे में एक बोगी दूसरी पर चढ़ी

Read More
{}{}