trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11239747
Home >>उदयपुर

Udaipur Murder : कन्हैया की हत्या के आरोपियों को जेल में बिरयानी परोसने के दावे पर पुलिस का ट्वीट

Udaipur Murder : राजस्थान पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि "एक फर्जी खबर वायरल हो रही है, जो बिल्कुल गलत है. उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गयी और उनको जेल में कैदियों से अलग कोई भोजन नहीं दिया जाएगा.

Advertisement
Udaipur Murder : कन्हैया की हत्या के आरोपियों को जेल में बिरयानी परोसने के दावे पर पुलिस का ट्वीट
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 01, 2022, 01:16 PM IST

Udaipur Murder : उदयपुर में हिंदू दर्जी कन्हैया की जघन्य हत्या के आरोपियों को जेल में बिरयानी खिलाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिसको राजस्थान पुलिस ने सफाई दी और खबर को फर्जी बताया. कथित हिंदी समाचार वेबसाइट पर फर्जी स्टोरी की हेडलाइन थी - गिरफ्तारी के बाद, उदयपुर के दो हत्यारों को राजस्थान की जेल में बिरयानी परोसी जाएगी. अगर ये यूपी में होती तो क्या होता ?

राजस्थान पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि इस खबर को एक न्यूज चैनल के एंकर समेत कई लोगों ने ट्वीट भी किया था, जिन्होंने अब पोस्ट को डिलीट कर दिया है. इसके बाद से ये फेक न्यूज वायरल है. जो बिल्कुल गलत है. अपराधियों के साथ पुलिस नरमी से पेश नहीं आएगी. हम राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिये प्रतिबद्ध हैं.

पुलिस ने कहा कि हत्याकांड के विरोध में हिंसक विरोध प्रदर्शन के एक दिन बाद, छिटपुट मामूली घटनाओं को छोड़कर उदयपुर में हालात काबू में हैं. आपको बता दें कि उदयपुर के 48 वर्षीय दर्जी कन्हैया लाल  उनकी दुकान ने हत्या कर दी थी. हमलावरों ने हत्या का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}