trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11240240
Home >>उदयपुर

सांसद किरोड़ी लाल पहुंचे उदयपुर, मृतक कन्हैयालाल के परिजनों से की मुलाकात, दिया एक माह का वेतन

सांसद किरोड़ी लाल भी उदयपुर पहुंचे. मृतक कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात की. पीड़ित परिवार को सांत्वना दी, साथ ही सांसद मीणा ने पीड़ित परिवार को एक माह का वेतन दिया.   

Advertisement
सांसद किरोड़ी लाल पहुंचे उदयपुर, मृतक कन्हैयालाल के परिजनों से की मुलाकात.
Stop
Tarun Chaturevedi|Updated: Jul 01, 2022, 06:24 PM IST

Udaipur: कन्हैयालाल की बर्बर तरीके से हत्या के मामले ने देशभर को हिलाकर रख दिया है. घटना के बाद से उदयपुर के साथ राजस्थान की पूरे देश भर में भदपिट रही है. इस घटना से एक बार फिर से कई तरह के सवाल उठना शुरू हो गये हैं. वहीं, राजस्थान में गहमागहमी के इस महौल के बीच सांसद किरोड़ी लाल भी उदयपुर पहुंचे. मृतक कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात की. पीड़ित परिवार को सांत्वना दी, साथ ही सांसद मीणा ने पीड़ित परिवार को एक माह का वेतन दिया. इस बीच मीडिया से बात करते हुये मीणा ने कहा कि मैं अपना एक माह का करीब 1 लाख रुपये के आस-पास का वेतन पीड़ित परिवार को दूंगा. समाज के अन्य लोगों से भी अपील करता हूं कि कन्हैयालाल के परिजनों की मदद करें. 

सीएम गहलोत पर साधा निशाना

इस दौरान मीडिया से बात करते हुये सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर खूब निशाना साधा. मीणा ने कहा कि देश में दुकान पर जाकर किसी का सर कलम करने वाली यह पहली घटना है. इस मामले में जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई करना चाहिये. सिर्फ सस्पेंड बस से काम नहीं चलेगा. गिरफ्तार करना होगा. सीएम अशोक गहलोत अपनी पुलिस की पीठ थपथपा रहे हैं.  मृतक कन्हैयालाल पुलिस से अपनी सुरक्षा की कई बार मांग करते रहें पर पुलिस ने निवेदन करने, सूचना देने के बाद भी मदद नहीं की. राजस्थान में गहलोत सरकार पूरी तरह से विफल है. सीएम अशोक गहलोत को नैतिक तौर पर इस्तीफा दे देना चाहिये. सीएम को देश के सौहार्द की चिंता नहीं राजस्थान के सौहार्द की चिंता करनी चाहिये. 

सांसद किरोड़ी लाल उदयपुर शहर स्थित महाराणा भूपाल अस्पताल पहुंचकर तालिबानी बर्बरता  के दौरान घायल  ईश्वर सिंह गौड़ से मुलाकात की. कहा- मुख्यमंत्री की मुलाकात के अपने मायने हैं. ईश्वर सिंह गौड़ से सीएम की मुलाकात इसलिये भी जरूरी थी कि वह कन्हैयालाल की बर्बर हत्या का अहम गवाह ही नहीं, उसने इस आतंक से लड़ने की कोशिश भी की. ईश्वर सिंह गौड़ का स्वास्थ्य और सुरक्षा ही नहीं,उ सकी आर्थिक मजबूती बेहद जरूरी है. क्योंकि,थकाऊ कानूनी लड़ाइयों में या तो गवाह टूट जाते हैं या फिर रास्ते से हमेशा के लिये हटा दिए जाते हैं. लिहाजा, न सिर्फ ईश्वर सिंह का गोपनीय स्थान पर इलाज सुनिश्चित हो बल्कि उसकी सुरक्षा भी सरकारी स्तर पर तय होनी चाहिये. 

टेलरिंग कर अपना पेट पालने वाले इस सख़्श के परिवार को आर्थिक मजबूती मिले, ये भी सरकार की जिम्मेदारी है. सिर्फ सरकार की स्वास्थ्य शुभकामनाओं से कुछ होगा नहीं. कहीं सरकार ईश्वर सिंह गौड़ की सुरक्षा को लेकर वही गलती तो नहीं कर रही जो कन्हैयालाल की शिकायत पर उदयपुर पुलिस ने की थी.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Read More
{}{}