trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11208102
Home >>उदयपुर

Rajasthan : राजस्थान में राज्यसभा चुनावों की बाड़ेबंदी में एक विधायक की तबियत बिगड़ी

राजस्थान ( Rajasthan ) में राज्यसभा चुनावों ( Rajya sabha election ) के बीच कांग्रेस ( Congress ) विधायकों की बाड़ेबंदी हुई है. लेकिन इसी बीच बाड़ेबंदी में मौजूद एक निर्दलीय विधायक Om prakash hudla की तबीयत खराब हो गई है. 

Advertisement
Rajasthan : राजस्थान में राज्यसभा चुनावों की बाड़ेबंदी में एक विधायक की तबियत बिगड़ी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 04, 2022, 06:20 PM IST

Udaipur : राजस्थान में राज्यसभा चुनावों के बीच कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी हुई है. लेकिन इसी बीच बाड़ेबंदी में मौजूद एक निर्दलीय विधायक की तबीयत खराब हो गई है. महुवा से विधायक ओम प्रकाश हुड़ला की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले भी पिछले दो दिनों में ओम प्रकाश हुड़ली की तबियत कई बार खराब हुई है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है.

बाड़ेबंदी में पहुंचे 85 विधायक

उदयपुर में चल रही कांग्रेस की बाड़ेबंदी में अब तक 85 विधायकों के पहुंचने के खबर है. पहले दिन 66 विधायक पहुंचे थे. उसके बाद कई विधायक पहुंचे है और कई विधायकों के पहुंचने का  सिलसिला अब भी जारी है. इधर बीजेपी अपने उम्मीदवार के साथ साथ निर्दलीय विधायक को जिताकर कांग्रेस को 3 सीटें जीतने से रोकने में लगी है. कांग्रेस की ओर से Rajya sabha के लिए रणदीप सुरजेवाला, मुकुल वासनिकी और प्रमोदी तिवारी को उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा निर्दलीय विधायक डॉक्टर सुभाष चंद्रा के साथ साथ बीजेपी के उम्मीदवार घनश्याम तिवाड़ी भी मैदान में है.

वीडियो देखें-

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}