trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11272804
Home >>उदयपुर

Jhadol: कोटड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार

जिले की कोटड़ा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार रखने के मामले में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस बरामद किए. 

Advertisement
Jhadol: कोटड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 25, 2022, 09:29 AM IST

Jhadol: उदयपुर जिले की कोटड़ा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार रखने के मामले में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस बरामद किए. 

मामले का खुलासा करते हुए कोटड़ा थानाधिकारी पवन सिंह ने बताया कि कोटड़ा कस्बे में आपराधिक तत्वों द्वारा फायरिंग की घटनाओं और गैंगवार पनपने की संभावना को देखते हुए अवैध हथियारों की धरपकड़ हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसको लेकर रात गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि शाहनवाज पिता गुलजार हुसैन निवासी कोटड़ा अपने गोदाम से घर की तरफ पिस्टल ले कर बस स्टैंड के रास्ते से पैदल जा रहा है.

इस पर पुलिस का जाब्ता बस स्टैंड पहुंचा. पुलिस ने शाहनवाज की तलाशी ली तो शाहनवाज के पास एक अवैध पिस्टल और मैगजीन को खोलकर देखा तो उसमें 4 जिंदा राउंड मिले. इस पर पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने आ गई. पुलिस ने पिस्टल के बारे में सख्ती से पूछताछ करने पर शाहनवाज ने उक्त पिस्टल शोयब और करण सिंह पिता एकनाथ सिंह राजपूत निवासी रुईखेड़ा जिला अकोला, महाराष्ट्र हाल कोटड़ा से करीबन दस दिन पहले करण के घर पर बुलाकर इन दोनों ने शाहनवाज से 30 हजार रुपये में लेना बताया. 

यह भी पढ़ेंः Astrology : अगस्त में इन चार राशियों पर छप्परफाड़ बरसेंगी खुशियां

इस पर कोटड़ा पुलिस ने शाहनवाज को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार करने के साथ ही पिस्टल बेचने वाले शोयब उर्फ कालु और करण सिंह को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि हथियार कहां से खरीद कर लाए जाते हैं और इस गैंग में कौन कौन सदस्य शामिल है. इसका अनुसंधान कर गहनता से जांच चल रही है और भी बड़ा खुलासा होने की संभावना है. 

इनकी रही अहम भूमिका
अवैध हथियारों के साथ आरोपियों की धरपकड़ अभियान के तहत भूपेंद्र सिंह अतिरिक्त चार्ज सीओ कोटड़ा, कोटड़ा थानाधिकारी पवन सिंह, बेकरिया थानाधिकारी मुकेश कुमार जाट, एएसआई शंकरलाल मीणा, कांस्टेबल राजपाल, दिनेश कुमार, हरेंद्र सिंह, डीएसबी चंद्र सिंह की अहम भूमिका रही. 

Reporter- Avinash Jagnawat

उदयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने के बाद, ST वोट को रिझाने के लिए बीजेपी की वागड़ जनजाति गौरव यात्रा
 महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग

Read More
{}{}