trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11259338
Home >>उदयपुर

दुकान का शटर तोड़कर चुराई ₹48000 की अंग्रेजी शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए गोगुंदा थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि कालौड़ा निवासी नंदलाल पिता प्रेम शंकर टाक ने गोगुंदा थाने में अपनी शराब की दुकान में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई. प्रार्थी ने बताया कि 8 जुलाई की रात को वह दुकान बंद करके घर चला गया. 

Advertisement
दुकान में चोरी करने के मामले का खुलासा.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 15, 2022, 10:42 PM IST

Gogunda: उदयपुर के गोगुंदा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में बरोडिया पुलिस चौकी इलाके में शराब की दुकान में चोरी करने के मामले का खुलासा किया. पुलिस ने चोरी के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं एक अन्य अपराधी को डिटेन किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही हैं.

मामले का खुलासा करते हुए गोगुंदा थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि कालौड़ा निवासी नंदलाल पिता प्रेम शंकर टाक ने गोगुंदा थाने में अपनी शराब की दुकान में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई. प्रार्थी ने बताया कि 8 जुलाई की रात को वह दुकान बंद करके घर चला गया. इस दौरान रात के अंधेरे में अज्ञात बदमाशों ने शटर तोड़कर दुकान से विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब और बीयर चुरा कर फरार हो गए. जिसकी कीमत करीब ₹48000 बताई गई.

 इस पर गोगुंदा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया. आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. इस दौरान पुलिस की टीम ने संदेह के आधार पर कमलेश पिता रामा गमेती निवासी उठिया भाटा नाल को डिटेन कर पूछताछ की. पुलिस ने पूछताछ में आरोपी ने शराब की दुकान में चोरी करना कबूल कर लिया. जिसमें उसने अपने एक नाबालिक साथी के सहयोग करने की भी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- 13 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर अपचारी को डिटेन कर लिया. वहीं पुलिस ने चोरी के आरोपी कमलेश को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया. बताया जा रहा है कि कमलेश के खिलाफ पूर्व में भी नकबजानी के मुकदमे दर्ज हैं.

थानाधिकारी दलपत सिंह के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में एसआई हरि सिंह, हेमराज, हेड कांस्टेबल विजेश, कांस्टेबल सुनील, सुरेंद्र, प्रदीप, सुरेंद्र जाट ने अपनी विशेष भूमिका अदा की.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}