trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11288843
Home >>उदयपुर

ढूंढी गांव में पांच जगह टूटे ताले, नकदी समेत 3 लाख का जेवर उड़ाया, नींद खुली तो गायब थी बकरियां

उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र के ढूंढी ग्राम पंचायत के गली तलाई गांव में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. रात के अंधेरे में बदमाशों ने गांव के पांच घरों के ताले तोड़ नकदी सहित चांदी के आभूषण और बकरियां चुरा कर फरार हो गए.

Advertisement
एक साथ पांच घरों के ताले तोड़े, नकदी सहित और बकरियां उड़ा ले गए.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 03:44 AM IST

Gogunda: उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र के ढूंढी ग्राम पंचायत के गली तलाई गांव में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. रात के अंधेरे में बदमाशों ने गांव के पांच घरों के ताले तोड़ नकदी सहित चांदी के आभूषण और बकरियां चुरा कर फरार हो गए. ये चोर इतने शातिर थे कि बकरी के मेमियाने तक की आवाज को दबा दिए और बड़ी आसानी से उड़ा ले गए.

एक साथ पांच घरों के ताले तोड़े
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गांव के ही रहने वाले मीठा लाल गमेती के घर में घुसकर घर में रखा सामान बिखेर दिया और पेटी में रखे पचास हजार की नकदी और करीब 3 लाख रूपये के आभूषण चुरा लिए.

नकदी सहित चांदी के आभूषण और बकरियां चुरा कर फरार
वहीं बदमाशो ने वरदा राम गमेती पिता देवा गमेती , टेका राम गमेती पिता परता राम , देवा राम पिता गमना राम गमेती के घर के भी ताले तोड़ सारा सामान बिखेर दिया. परन्तु इन घरों में कीमती सामान नहीं होने से बदमाशों ने अन्य सामान चुरा लिया. इसके बाद बदमाशो ने ढूंढी के गली तलाई चौराहे से नाथू राम पिता राजू गमेती के घर के भी ताले तोड़ दिए. जहां से वे नगद रुपए और 2 बकरियां चुराकर फरार हो गए.

चोरी की सूचना से पूरे गांव में हड़कंप
गांव में एक साथ पांच घरों में हुई चोरी की जानकारी ग्रामीणों को सुबह उठने के बाद पता चली. चोरी की सूचना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सायरा पुलिस को दी. सूचना दी पर पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने मौके का मुआयना कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बाड़ी में जहर खाने से हुई महिला की मौत, पति और ससुराल वाले मौके से हुए गायब

बीते 2 से 3 माह में क्षेत्र में आए दिन चोरी की वारदात
वार्ड पंच देवीलाल नागदा और निरंजन श्रीमाली ने बताया की बीते 2 से 3 माह में क्षेत्र में आए दिन चोरियों की वारदात हो रही है, परंतु अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. जिससे ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ भी आक्रोश व्याप्त होता जा रहा है. चोर क्षेत्र के गरीब परिवार को ही निशाना बनाते और जिससे लोगो के जीवन भर की कमाई चली जाती है.

उदयपुर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Reporter-Avinash Jagnavat

Read More
{}{}