trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12036893
Home >>उदयपुर

Bhilwara News : महामंडलेश्वर हंसा राम स्वामी के जन्मोत्सव में पहुंचे वासुदेव देवनानी, लिया आशीर्वाद

Bhilwara News : महामंडलेश्वर हंसा राम स्वामी के जन्मोत्सव के तहत आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार वासुदेव देवनानी भीलवाड़ा पहुंचे.   

Advertisement
Bhilwara News : महामंडलेश्वर हंसा राम स्वामी के जन्मोत्सव में पहुंचे वासुदेव देवनानी, लिया आशीर्वाद
Stop
Dilshad Khan|Updated: Dec 31, 2023, 09:42 AM IST

Bhilwara : महामंडलेश्वर हंसा राम स्वामी के जन्मोत्सव के तहत आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार वासुदेव देवनानी भीलवाड़ा पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अध्यक्ष देवनानी ने कहा कि महामंडलेश्वर से आशीर्वाद लेने और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने मुझे दिन में ही आना था, लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार होने के चलते मैं दिन में नहीं आ सका. इसलिए महाराज से मिलने अब आया हूं.

नई जिम्मेदारी मिलने पर लेना था आशीर्वाद- देवनानी

नई जिम्मेदारी मिलने के बाद भी महाराज का आशीर्वाद लेना था, इसलिए आज भीलवाड़ा आया हूं विधानसभा अध्यक्ष का पद बड़ा पद है बड़ी जिम्मेदारी है संतों के आशीर्वाद से आसानी से उसे पद का निर्वहन कर सकूं लोकतंत्र की रक्षा इस गरिमामय पद के साथ कर सकूं ऐसी कामना के साथ महाराज का आशीर्वाद लेने आया हूं. एक सवाल के जवाब ने उन्होंने कहा की जब सरकार में था तब सरकार के पक्ष में कार्य करना विपक्ष में थे तब मुद्दे उठाना जनता हूं. मुझे लगता है सबको साथ में लेकर यह जो लोकतंत्र का मंच है यह सार्थक बहस का मंच बनेगा. 

सार्थक बहस के साथ-साथ जो विधायक चुन के आए हैं वह जनता के मुद्दे उठा सकें इसके साथ-साथ लोकतंत्र के इस मंच की गरिमा बनी रहे ऐसे प्रयास होंगे. विधानसभा के जो नियम है जो गरिमा है उनका पालन करते हुए उसको अधिक से अधिक उपयोगी बनाएं विधानसभा की अधिक से अधिक बैठक हो और वहां पर सार्थक बहस हो इसका अधिक से अधिक प्रयास रहेगा.

Read More
{}{}