trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11405204
Home >>Tonk

Tonk: जिले में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने ली जानकारी

पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के नेतृ्त्व में पुलिस लाइन सभागार में सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टोंक, एसएपी मालपुरा राकेश कुमार बैरवा और सीओ उनियारा सकिल अहमद सहित सभी पुलिस अधीकारी मौजूद रहे.

Advertisement
Tonk: जिले में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने ली जानकारी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 21, 2022, 05:05 PM IST

Tonk: जिले में कानून व्यवस्था को मुक्कल करने और आगामी त्यौहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के नेतृ्त्व में पुलिस लाइन सभागार में सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टोंक, एसएपी मालपुरा राकेश कुमार बैरवा और सीओ उनियारा सकिल अहमद सहित सभी पुलिस अधीकारी मौजूद रहे. साथ ही जिलेभर के सीएलजी सदस्य भी बैठक में शामिल हुए.

Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान

इस दौरान पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने सभी सदस्यों से बारी-बारी कानून व्यवस्था को लेकर जानकारी ली. उसके सशक्त और सरल करने के सुझाव भी लिए. साथ ही आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण और साम्प्रदायिक सौहार्दपूर्ण मनाने की अपील की. इस दौरान नशे के बढ़ते चलने को लेकर सीएलजी सदस्यों की शिकायतें मिली तो पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने सख्ती से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. साथ ही लगातार की जा रही कार्रवाई को लेकर जानकारी भी दी. मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने दो टूक कहा कि नशे के कारोबार में कई भी लिप्त होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Purshottam Joshi

Read More
{}{}