trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12329125
Home >>Tonk

Tonk News: राजस्थान में बजरी माफियाओं ने ली पुलिसकर्मी की जान, सचिन पायलट जमकर भड़के, जानें क्या बोला?

Tonk Big News: टोंक जिले में बजरी माफियाओं के कहर से काल का ग्रास बने पुलिस के जवान देवली भांची निवासी खुशीराम मीना के घर आज कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और टोंक विधायक सचिन पायलट पहुंचे. इस दौरान सांसद हरिशचंद्र मीना भी उनके साथ मौजूद रहे.

Advertisement
Tonk News
Stop
Purushottam Joshi|Updated: Jul 10, 2024, 01:50 PM IST

Tonk Big News: राजस्थान के टोंक जिले में बजरी माफियाओं के कहर से काल का ग्रास बने पुलिस के जवान देवली भांची निवासी खुशीराम मीना के घर आज कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और टोंक विधायक सचिन पायलट पहुंचे. इस दौरान सांसद हरिशचंद्र मीना भी उनके साथ मौजूद रहे.

 

टोंक विधायक और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट और नवनिर्वाचित सांसद हरीशचंद्र मीना देवली भांची निवासी पुलिस के जवान खुशीराम बैरवा की मौत के मामले में आज शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया. जहां विधायक सचिन पायलट ने मृतक पुलिस के जवान की फोटो पर पुष्पांजलि कर शोक जताया. 

 

वहीं परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली. वहीं मृतक के तीन बच्चों से भी पायलट ने मुलाकात कर आश्वासन दिया कि वो हमेशा उनकी मदद को तैयार रहेंगे. इस दौरान सांसद हरीश चंद्र मीणा ने भी शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया. मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने बजरी माफियाओं को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. 

 

कहा कि इसके बाद सचिन पायलट मीडिया से मुखातिब हुए और बजरी माफियाओं के साथ सरकार पर जमकर बरसे. सचिन पायलट ने कहा कि टोंक ही नहीं राजस्थान में बजरी माफियाओं का आंतक बढ़ा हुआ है. सचिन पायलट ने कहा कि अवैध बजरी खनन और परिवहन के मामले में सरकार को कड़ा कदम उठाना चाहिए. कहीं अगर कोई गैरकानूनी काम हो रहा है. 

 

सरकार और प्रशासन इससे अगर सख्ती से नहीं निपटेगी तो लोगों में साहस और बढ़ेगा. ऐसी घटनाएं होने से लोगों का मनोबल टूटता है. यह नौजवान पुलिस में काम करता था. पूरी पुलिस फोर्स का मनोबल टूटेगा. मैं तो सरकार से आग्रह करता हूं कि सारी बातें छोड़कर अगर गैरकानूनी गतिविधियां कहीं हो रही हैं, तो उस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए. 

 

हम लोग सदन के अंदर और बाहर मांग रखेंगे कि अवैध कोई भी गतिविधि हो, कोई कितना ही बड़ा प्रभावशाली व्यक्ति हो, उसके कहने पर अगर सरकार आंख मूंद लेगी और यह गैर कानूनी कार्रवाई होती रहेगी तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. वहीं टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद हरीशचंद्र मीना ने बजरी माफियाओं पर हमला बोलते हुए कहा कि यह राजस्थान के लिए कलंक है, लेकिन सरकार इन पर कार्रवाई नहीं कर रही है. 

 

यह बहुत ही दुखद घटना है, जिस तरह से हमारा पुलिस का जवान ड्यूटी कर रहा था. जहां पुलिस का जवान ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित होगी. यह आज का नहीं है पूरा बजरी माफिया राजस्थान के लिए कलंक बन गया है. यह तो ट्रैक्टर से दुर्घटना हुई है. बड़े-बड़े ट्रोले हाईवे पर जा रहे हैं सबकों दिख रहा है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. 

 

सरकार को रोकना पड़ेगा, प्रभावी कार्रवाई करनी पड़ेगी. नहीं तो जनता में एक मैसेज जा रहा है कि सरकार पूरी तरह से हर मोर्चे पर विफल रही है. पूरा बजरी माफिया राजस्थान के लिए कलंक है कुछ लोग सरकार से बड़े हो गए हैं. यह एक चैलेंज है हम सब मिलकर इसका मुकाबला करेंगे.

Read More
{}{}