trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12151101
Home >>Tonk

टोंक में सूखी सरसों की फसल में किसी ने लगाई आग, पलभर में खेत में जल गई किसान की उम्मीदें..

Tonk News: टोंक के गलवानिया गांव में पुरानी रंजिश, सरसों के खेत में आग के रूप में देखने को मिली.बता दें खेत में सरसों की फसल सूखने के लिए पड़ी थी. किसी ने आग लगा दी.    

Advertisement
सरसों की फसल में लगी आग.
Stop
Purushottam Joshi|Updated: Mar 11, 2024, 01:20 PM IST

Tonk News: टोंक जिले के सोप थाना क्षेत्र के गलवानिया में एक खेत में सुखाने के लिए पड़ी सरसों में आपसी रंजिस के चलते किसी ने आग लगा दी, जिससे फसल जलकर राख हो गई.आग की लपटें देखकर लोगों ने जानकारी दी.लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाने के प्रयास किए,लेकिन सरसों की फसल राख में तब्दील हो गई.

निकालने के लिए खेत में रखी हुई थी

सूचना पर सोप थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली.पुलिस को दी शिकायत में गलवानिया गांव निवासी मूलचंद रेगर ने कहा कि उन्होंने गांव के निकट स्थित अपनी जमीन में सरसों की फसल उगाई हुई थी.सरसों की कटाई के बाद उन्होंने निकालने के लिए खेत में रखी हुई थी.

 खेत में कोई बिजली का तार भी नहीं है

रविवार देर शाम के करीब 8:30 बजे के करीब किसी ने रजिस के चलते उनकी सरसों की फसल में आग लगा दी.उन्होंने आग लगने की सूचन पुलिस को दी.सूचना के बाद सोप थाना पुलिस मौके पर पहुंची,लेकिन तब तक फसल जलकर राख हो चुकी थी.शिकायत में मूलचंद रेगर ने कहा है कि उनके खेत में कोई बिजली का तार भी नहीं है.

किसी ने जानबूझकर उनकी सरसों की फसल में आग लगाई है।मूलचंद रेगर ने अज्ञात व्यक्ति पर आग लगाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है.

तीन बीघा सरसों की फसल आग की भेंट चढ़ गई

ग्रामीणों ने बताया कि किसान मूलचंद रेगर की तीन बीघा सरसों की फसल आग की भेंट चढ़ गई.सरसों में आग लगने के बाद खेत पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में जानकारी की एवं पीडि़त किसान को आर्थिक सहायता दिलाने की बात कही.मूलचंद रेगर की शिकायत पर सोप थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Breaking: लंबे इंतजार के बाद जारी हुई RPS की तबादला सूची,जानें किसका कहां हुआ ट्रांसफर,यहां देखें लिस्ट

 

Read More
{}{}