trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11755179
Home >>Tonk

Tonk: मालपुरा में मानसून की पहली बरसात में ही नगरपालिका की खुली पोल, घरों में घुसा पानी

Tonk News: टोंक जिले के मालपुरा क्षेत्र में आज मानसून की पहली बारिश में हाल बेहाल हो गए.हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की ओर सुभाष कॉलोनी में भी पानी भरने से वार्डवासियों को उठानी पड़ रही है, भारी परेशानियां.  

Advertisement
Tonk: मालपुरा में मानसून की पहली बरसात में ही नगरपालिका की खुली पोल, घरों में घुसा पानी
Stop
Purushottam Joshi|Updated: Jun 26, 2023, 06:42 PM IST

Tonk News: टोंक जिले के मालपुरा क्षेत्र में आज मानसून की पहली बरसात में ही मालपुरा नगरपालिका की पोल खुल गई.बरसात पूर्व नालों की सफाई नहीं होने से आज मालपुरा में हुई बरसात के बाद महावीर मार्ग में दुकानों व मकानों में पानी घुस गया. सड़कें दरिया में तब्दील हो गई. बृजलालनगर कॉलोनी में पानी की निकासी के अभाव में कॉलोनी जलमग्न हो गई.

कृषि उपज मंडी में खुले में रखा किसानों व व्यापारियों की जिंस भीग जाने से हजारों रुपए का आर्थिक नुकसान हुआ. पानी की निकासी के अभाव में कृषि मंडी में भी जगह-जगह पानी जमा हो गया.

 हाउसिंग बोर्ड रोड ऊंची होने से सुभाष कॉलोनी में पानी की निकासी के उचित प्रबंध के नहीं होने से कॉलोनी में पानी जमा हो गया. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान के भी जलमग्न होने व जगह-जगह पानी जमा होने से वार्ड वासियों को अपने घरों से बाहर निकलने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

वार्डवासियों ने बताया कि नगरपालिका की ओर से नालों की सफाई नहीं किए जाने से समस्या पैदा हो रही है बार-बार शिकायत के बावजूद समस्या का समाधान नहीं होने से भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सहायक आचार्य भर्ती का आ गया नोटिफिकेशन,आवेदन 26 जून से शुरू

 

Read More
{}{}