trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11671991
Home >>Tonk

महंगाई राहत कैंप की नहीं, राजस्थान की जनता को कांग्रेस से राहत की जरुरत - डॉ.अलका गुर्जर

टोंक न्यूज: भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर का कहना है कि महंगाई राहत कैंप की नहीं, राजस्थान की जनता को कांग्रेस से राहत की जरुरत है. उन्होंने कहा कि किसानों की उपज का सही दाम नहीं मिलने से किसान आत्महत्या करने पर मजबूर होते हैं.  

Advertisement
महंगाई राहत कैंप की नहीं, राजस्थान की जनता को कांग्रेस से राहत की जरुरत - डॉ.अलका गुर्जर
Stop
Purushottam Joshi|Updated: Apr 28, 2023, 03:29 PM IST

टोंक: राजस्थान की जनता को महंगाई से राहत की जरूरत हैं. किसान त्राहिमाम कर रहा है, पेपर लीक से युवा परेशान है, महिला अपराध में राजस्थान नं. 1 हो चुका हैं. दिनों दिन महंगाई बढ़ रही हैं. यह बात भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर ने गुरुवार को पीपलू उपखंड क्षेत्र के बगड़ी में मीडिया से बातचीत करते हुए कही.

साथ ही कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान मेंकांग्रेस सरकार बचाने के लिए तथा मुद्दों से भटकाने के लिए इस तरह के कैंप आयोजित कर रही हैं. यह राहत की बात करते हैं लेकिन किससे राहत दिला रहे हैं यह पता नहीं हैं. हाल ही में बिजली की दरों में 45 पैसे प्रति यूनिट बढ़ाए हैं. 

वहीं कांग्रेस सरकार के रिपीट होने के सवाल पर कहा कि यह बात पुरानी कहावत मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसी है. बिना किसी सोच के 19 जिले बना दिए लेकिन इंफास्ट्रक्चर का लेवल जीरो है. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार जब से बनी हैं तब से यहां किस्सा कुर्सी का चल रहा है. राजस्थान की जनता को रिलीफ पहुंचाने को लेकर सरकार के पास कोई समय नहीं है, सिर्फ कुर्सी बचाने का समय है. कुर्सी बचाते बचाते साढ़े चार साल निकल गए लेकिन जनता को कोई राहत नहीं मिली हैं.

भाजपा के पास वैश्विक नेतृत्व

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर ने कहा कि भाजपा के पास वैश्विक नेतृत्व है, वो नेता है जिन्होंने विश्व में हिंदुस्तान में परचम लहराया है. साथ ही केन्द्र सरकार की नीतियां तथा राजस्थान की पूर्ववर्ती सरकार के कार्य तथा भाजपा की विचारधार के साथ आने वाले समय में राजस्थान में भाजपा अपनी सरकार बनाएगी. सचिन पायलट के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के नेता हैं, विरोधी पार्टी के नेता हैं. एक सम्मानित विधायक है बाकि तो कांग्रेस वाले ही बताएंगे.

किसानों की उपज का सही दाम नहीं मिलने से किसान आत्महत्या करने पर मजबूर होते हैं. इस दौरान भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अल्का गुर्जर ने कहा कि केन्द्र सरकार लगातार किसानों के हित में काम रही हैं. आने वाले समय में किसानों के लिए कई योजनाओं व नीतियों के साथ किसानों की आय दोगुनी करने का काम किया जाएगा.

यह भी पढ़ें

उदयपुर में छापेमारी के लिए गई पुलिस पर रणीया गैंग का हमला, SHO समेत 7 जवान घायल

 Dholpur: महंगाई राहत कैंपों पर मनोज राजोरिया का हमला, कहा- जनता के साथ खिलवाड़ हैं

Read More
{}{}