trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12237285
Home >>Tonk

Tonk News: आपसी रंजिश में शख्स पर जानलेवा हमला, 6 लोगों पर हमले का आरोप

Tonk News: टोंक जिले के अलीगढ़ क्षेत्र के चोरु गांव में शनिवार की सुबह होटल पर चाय पीते हुए व्यक्ति पर अचानक ताबड़तोड़ हमला कर दिया.  शनिवार की सुबह चोरु गांव में हंसराज यादव कमल रेस्टोरेंट पर चाय पी रहा था.

Advertisement
Tonk News,
Stop
Purushottam Joshi|Updated: May 06, 2024, 10:54 PM IST

Tonk News: टोंक जिले के अलीगढ़ क्षेत्र के चोरु गांव में शनिवार की सुबह होटल पर चाय पीते हुए व्यक्ति पर अचानक ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसमें पुलिस ने  जान से मारने की नीयत से किए गए इस हमले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

मामले को लेकर थाना प्रभारी सुरेश मीणा ने बताया कि शनिवार की सुबह चोरु गांव में हंसराज यादव कमल रेस्टोरेंट पर चाय पी रहा था. अचानक उस पर लाठी सरियों और अन्य हथियारों से शाबाश उर्फ फोदू, शहजाद खान , मंसूर अली, रिजवान खान, सलाम, निजाम,सलीम ने  हमला कर दिया. इन सभी ने  हंसराज पर ताबड़तोड़ वार कर उसे घायल कर दिया था. उसी अवस्था में परिवार ने पीड़ित को टोंक चिकित्सालय में भर्ती किया. जहां से बाद में उसे जयपुर रैफर कर दिया. यहां फिलहाल उसका उपचार जारी है.

वही कालूराम ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने और अन्य धाराओं में मामला दर्ज  हमालवरों पर केस दर्ज करवाया.  रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि हंसराज यादव ने शाबाश उर्फ फोदू पर 6 अप्रैल 2022 को पोक्सो एक्ट में एक मामला दर्ज करवाया था. तभी से दोनों की रंजीश चली  आ रही है. सभी ने मौके का फायदा उठाकर अकेलापन देखकर हंसराज पर हमला कर दिया पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है

Read More
{}{}