trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11846311
Home >>Tonk

क्राइम न्यूज: 50 हजार रुपये की लूट की मामला, एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

टोंक न्यूज: दो दिन पहले उनियारा कस्बे में चार लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
क्राइम न्यूज: 50 हजार रुपये की लूट की मामला, एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा
Stop
Purushottam Joshi|Updated: Aug 29, 2023, 12:57 PM IST

टोंक न्यूज: टोंक जिले के उनियारा नगर पालिका के पास नैनना रोड पर अधेड़ व्यक्ति से 50 हजार की लूट करने के एक आरोपी को उनियारा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं एक नाबालिग को हिरासत में लिया.

 दो आरोपियों ने बाइक से रोका रास्ता

उनियारा थाना प्रभारी छोटे लाल ने बताया कि शनिवार दोपहर को करीब 1 बजे नैनवां रोड वार्ड 2 निवासी कानाराम पुत्र मांगी लाल माली, 50 हजार रुपये जेब में रखकर पैदल ही जवाईपुरा में राकेश खाती को देने जा रहा था. त​भी नगर पालिका के पास दो आरोपियों ने बाइक आगे लगाकर उसका रास्ता रोक लिया, अन्य दो आरोपी पास में ही खड़े थे. लेकिन वहां लोगों की भीड़ होने के वजह से वे लूट नहीं कर पाए. 

जेब से 50 हजार रुपये लूटकर भागे बदमाश

कुछ देर बार जब कानाराम नैनवां रोड पहुंचा तो आरोपियों ने उसे घेर लिया और उसके जेब से 50 हजार रुपये लूटकर भाग गए. लेकिन उनकी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पुलिस ने नाबालिग को भी हिरासत में लिया

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर और लोगों से जानकारी लेकर नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपी उस दिन पकड़ में नहीं आए. रविवार को पुलिस ने कच्ची बस्ती हमीर पुलिया के पास सवाई माधोपुर थाना मानटाउन जिला सवाई माधोपुर में दबिश देकर आरोपी सेवा ( 24) पुत्र बाबूलाल बाबरिया को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया. अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?

Read More
{}{}