trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11474540
Home >>Tonk

Tonk: जयपुर-कोटा नेशनल हाइवे 52 पर बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे..

Tonk: जयपुर-कोटा नेशनल हाइवे 52 पर टोल के पास टोंक में बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में तीन लोगों कि दर्दनाक मौत हो गई. यह एक्सीडेंट देर रात को हुआ है. शादी समारोह से परिवार आ रहा था.   

Advertisement
Tonk: जयपुर-कोटा नेशनल हाइवे 52 पर बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे..
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 07, 2022, 01:31 PM IST

Tonk: राजस्थान के टोंक जिले के मेहंदवास थाना क्षेत्र में देर रात बाद जयपुर-कोटा नेशनल हाइवे 52 पर टोल के पास मारुती वैन के साइड में ट्रक ने टक्कर मार दी, इससे मारुती वैन का चालक समेत तीन जनों की मौत हो गई. दो घायल हो गए, उन्हे जयपुर रेफर किया है. मृतकों में दो की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि तीसरे की मौत जयपुर रेफर करने के दौरान रास्ते में हुई है.

इस हादसे के बाद कोहराम मच गया. बाद में होटल के लोग और पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में सभी को सआदत अस्पताल लाया गया. आज सुबह तीनों मृतको का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

 एक 50 वर्षीय मृतक को छोड़कर अन्य मृतक और घायल 35 से 40 साल के है और साधारण परिवार से हैं. सभी मृतक और घायल मारुती वेन सवार थे और टोंक के ही हैं, ये बीती मध्य रात बाद देवली में परिचित के शादी समारोह में शामिल होकर टोंक आ रहे थे. ये सभी टोल से करीब आधा किमी दूर टोंक की ओर होटल पर चाय पीने रुके थे. 

करीब डेढ़ बजे चाय पीकर टोंक के रवाना हुए थे, इसी दौरान जयपुर से कोटा की ओर जा रहे ट्रक ने वैन के साइड में से टक्कर मार दी. वैन सवार जिस होटल पर रुके थे, वह जयपुर कोटा रूट पर थी. ऐसे मे मारुती वैन सवार टोंक आने के लिए टोल के कट से अपनी टोंक कोटा - जयपुर वाली साइड में आने के लिए होटल से रवाना हुए थे. इसी दौरान ये रोड पर चढ़े ही थे कि जयपुर की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने मारुती वेन के टक्कर् मार दी.

इनकी हुई मौत
सड़क हादसे में मारुती वैन चालक जेल रोड टोंक निवासी राकेश नायक (36) , राजेश ग्वाला, राजू लाल मौत हुई है. इनमें से चालक राकेश के जयपुर रेफर करने के बाद रास्ते मे मौत हुई है. वहीं, टोंक के ही दिनेश और प्रहलाद घायल हुए हैं.

Reporter- Purshottam Joshi

ये भी पढ़ें- कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ ना होकर आम आदमी का गला दबा रहा है - प्रभुलाल सैनी

 

 

Read More
{}{}