trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12214991
Home >>Tonk

Sawai Madohpur News: सवाईमाधोपुर में PCC चीफ डोटासरा का पीएम पर तंज, कहा- मोदी की गारंटी पूरी तरह से हुई फेल

Tonk News: सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी हरिश्चंद्र मीणा के समर्थन में  रविवार को राजस्थान कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मालपुरा में विशाल जनसभा को संबोधित किया. 

Advertisement
Tonk News
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Apr 21, 2024, 05:13 PM IST

Tonk News​: सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी हरिश्चंद्र मीणा के समर्थन में  रविवार को राजस्थान कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मालपुरा में विशाल जनसभा को संबोधित किया. 

यह भी पढ़ें: Jaipur Court: रिश्ते में साली लगने वाली नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी जीजा को 20 साल की जेल

इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए PCC चीफ ने कहा कि,  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पूरी तरह से फेल हो चुकी है. देश में संविधान की रक्षा के लिए संविधान को बदलने वालों को बदलने की आवश्यकता है. 400 पार का नारा लगाने वालों को सबक सिखाने का सही समय आ गया है.

 उन्होंने प्रत्याशी हरिश्चंद्र मीणा को भारी मतों से विजय बनाने की अपील करते हुए कहा कि देश में पैसे वालों को और अधिक पैसे वाला बनाना ही देश के प्रधानमंत्री की सोच है. गरीब का कल्याण व किसानों की आमदनी को बढ़ाने की बात करने वाली केंद्र सरकार किसानों के उत्थान की ओर किसी प्रकार का कोई ध्यान नहीं दे रही है.

 जनसभा को नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, किशनगढ़ विधायक विकास चौधरी, किशनपोल विधायक अमीन कागजी, आमेर विधायक प्रशांत शर्मा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा, राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन, पूर्व जिला प्रमुख रामविलास चौधरी, घासी लाल चौधरी, प्रत्याशी हरिश्चंद्र मीणा ने भी संबोधित किया. सभा समाप्ति के बाद प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आम जनसभा में ठुमके भी लगाए.

 

Read More
{}{}