trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11377885
Home >>Tonk

निवाई: रोड लाइट के तार काटकर घर में घुसे लुटेरे, चाकू की नोंक पर लूटे नकदी और ज्वेलरी

भरकुंआ तालाब रोड पर शनिवार की रात करीब दो एक मकान के बाहर रोड लाइट को नकाबपोशों लुटेरों ने तार काटकर बंद कर मकान पर दो बास लगाकर मकान में घुस गए. 

Advertisement
निवाई: रोड लाइट के तार काटकर घर में घुसे लुटेरे, चाकू की नोंक पर लूटे नकदी और ज्वेलरी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 03, 2022, 12:23 PM IST

Niwai: नकाबपोश लुटेरों ने चाकू की नोंक पर एक मकान में घुसकर नकदी और सोने के आभूषण ले गए. जानकारी के अनुसार, भरकुंआ तालाब रोड पर शनिवार की रात करीब दो एक मकान के बाहर रोड लाइट को नकाबपोशों लुटेरों ने तार काटकर बंद कर मकान पर दो बास लगाकर मकान में घुस गए. 

वहीं, सीढियों से उतरकर अलमारी का पल्ला तोड़ दिया और उसमें रखे पांच हजार रुपये निकाल लिए. आवाज सुनकर पास ही कमरे में सो रही 50 वर्षीय महिला उगंता शर्मा ने अपने बेटे को आवाज लगाते हुई बाहर निकलने लगी. 
 
इसी दौरान उसकी आवाज सुनकर पांचों नकाबपोश उसके कमरे में घुस गए और गर्दन पर चाकू रखकर कानों से सोने की टॉप्स तोड़ लिए. लुटेरों के धक्का मुक्की से महिला की गर्दन चोट लग गई. उसकी आवाज सुनकर उगंता की सास मनभर देवी उठ बाहर आई और अपने पोते दुर्गेश को आवाजे लगाना शुरू कर दिया. वहीं, एक नकाबपोश ने उसके पोते के कमरे के बाहर से कुंदी लगा दी और उन्होंने वृद्ध मनभर के गले से सोने के मांदलिया तोड़ लिया. इस दौरान उगंता एक नकाबपोश के धक्का-मारकर घर से बाहर निकल गई. यह देखकर नकाबपोश लूटरे भी भाग लगे. 
 
इसके बाद आसपास के कॉलोनी वासी एकत्रित हो गए. बाहर निकल अज्ञात नकाबपोशों को देखा, लेकिन तब तक वो फरार हो चुके थे. इसी दौरान कॉलोनिवासियों को पास ही स्थित एक मकान का गेट खुला दिखाई तो वह अंदर झांककर देखा तो अलमारी के गेट खुले हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था. यह देखकर लोग मकान मालिक चित्रांश माथुर को फोन किया और घर में हुई घटना की जानकारी दी. चित्रांश तत्काल जयपुर से अपने परिवार के साथ वापस निवाई आया तथा घर में जाकर देखा तो कमरों में रखी सभी अलमारियों को तोड़ रखा था. अलमारी में रखा डेढ तोले सोने का हार, 6 ग्राम कानों के टॉप्स, एक तोले की रखडी, चार ग्राम सोने के कानों की जोड़ी, 800 ग्राम चांदी की चार पायजेब और सिक्का गायब मिले. 
 
चित्रांश ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार की शाम को अपनी मम्मी की तबीयत खराब होने पर परिवार सहित जयपुर लेकर गया था. पीछे से अज्ञात लोगों ने मुख्य द्धार पर लगे ताले को लोहे की राड से तोड़कर अंदर घुस गए और जेवरात चुराकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही थानाधिकारी राजेंद्र खंडेलवाल मौके पर पहुंचे. रविवार की सुबह टोंक से एफएसएल टीम को मौके पर बुलवाया. टीम ने दोनों मकानों से विभिन्न प्रकार के सैंपल लिए. दोनों पीड़ितों ने थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है. थानाधिकारी ने बताया कि दो पीड़ितों की ओर से एफआईआर दर्ज करवाई गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है. 
 
Reporter- Purshottam Joshi
 
यह भी पढ़ेंः 
 
चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो
Read More
{}{}