trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11930014
Home >>Tonk

टोंक बस स्टैंड पर खाद्य सुरक्षा विभाग ने की बड़ी कारवाई,नामचीन ब्रांड का 105 kg नकली घी बरामद

राजस्थान न्यूज: टोंक बस स्टैंड पर खाद्य सुरक्षा विभाग ने बड़ी कारवाई को अंजाम दिया है. एक नामचीन ब्रांड का 105 kg नकली घी बरामद किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
टोंक बस स्टैंड पर खाद्य सुरक्षा विभाग ने की बड़ी कारवाई,नामचीन ब्रांड का 105 kg नकली घी बरामद
Stop
Purushottam Joshi|Updated: Oct 25, 2023, 02:47 PM IST

टोंक न्यूज: त्यौहारी सीजन के बीच बाजार में नकली घी के कारोबार को फैलाने की तैयारी थी लेकिन इस बीच टोंक खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने एक रोडवेज बस पर छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया. 

करीब 105 किलोग्राम नकली घी की बड़ी खेंप को किया सीज

कार्रवाई के दौरान बड़ी मात्रा में नामचीन ब्रांड का करीब 105 किलोग्राम नकली घी की बड़ी खेंप को सीज किया गया. सीज किए गए घी के सेम्पल लेकर उन्हें जांच के लिए लेबोरेटरी भेजा जाएगा

नकली घी जयपुर सप्लाई की मिली सूचना.

जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि उनकी टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि कोटा डिपो की एक रोडवेज बस में नैनवा से एक नामचीन कम्पनी का नकली घी जयपुर सप्लाई के लिए भेजा जा रहा है.

इस पर खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने आज टोंक बस स्टैंड पर रोडवेज बस को रुकवा कर उसमे अलग अलग साइज एक नामचीन ब्रांड के घी के करीब 7-8 कार्टन सीजकिए है. जब्त किया गया घी करीब 105 किलोग्राम बताया जा रहा है. फिलहाल विभाग की टीम कार्रवाई में जुट गई है. तो वहीं दूसरी तरफ रोडवेज बस के चालक मुहम्मद मुमताज का कहना है कि नैनवां में नरेश पाराशर नामक व्यक्ति ने यह टॉफियों होने की बात कह कर कार्टन बस में रखवाए थे. जिन्हें जयपुर डिलीवर किया जाना था. फिलहाल पूरे मामले में अब विभाग ड्राइवर से भी पूछताछ कर रहा है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Read More
{}{}