trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11338997
Home >>Tonk

टोंक: 23 घंटे बाद मिला पूर्व बार एसोसिएशन अध्यक्ष का शव, डूबने से पहले का Video Viral

एडवोकेट के मरने से पहले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है और वह एनिकट से निचले क्षेत्र पानी के बहाव छलांग लगते ही पानी में पड़े भंवर में फंस गया और डूब गया.

Advertisement
डूबने से पहले का Video Viral
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 07:53 PM IST

Tonk: जिले में बनेठा थाना क्षेत्र के सुरेली गांव के रहने वाले निवाई के पूर्व बार संघ अध्यक्ष एडवोकेट गोपाल चौधरी का शव आखिरकार 23 घंटे बाद बनास नदी में तैरता मिल गया है. वहां मौजूद SDRF और सिविल डिफेन्स की टीम ने ग्रामीणों की मदद से शव को निकाल कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. शव घटना स्थल से करीब ढाई किमी दूर जिले से सटे सवाई माधोपुर के धोली गांव के पास बनास नदी में मिला है.

उधर एडवोकेट के मरने से पहले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है. वह एनिकट से निचले क्षेत्र पानी के बहाव छलांग लगते ही पानी में पड़े भंवर में फंस गया और डूब गया. बाद में वह पानी के तेज बहाव में बह गया. बाद में इसकी सूचना उसके दोस्तों परिजनों ओर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर SDRF की टीम को बुलाया. टीम ने प्रभारी गोमाराम के नेतृत्व में दिनभर प्रयास किया, लेकिन कहीं उसका सुराग नहीं लगा.

यह भी पढ़ें- Tonk: कपड़े सुखाते समय करंट लगने से महिला की मौत, महिला का बेटा भी झुलसा

साथ ही सुबह घटना स्थल से करीब ढाई किमी दूर उसका शव पानी में तेरता हुआ ग्रामीणों को दिखाई दिया. उसके बाद SDRF और सिविल डिफेन्स की टीम ने ग्रामीणों की मदद से शव को निकाल कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. SDRF टीम के राजेंद्र गुर्जर ने बताया कि टीम करीब एडवोकेट को तलाश करने की तैयारी कर रही थी कि शव बनास नदी में दिख गया.

बनेठा थाना प्रभारी भंवर लाल मीणा ने बताया कि एडवोकेट सुरेली निवासी गोपाल चौधरी सुबह करीब 9 बजे कुछ दोस्तों के साथ गांव से करीब दो -तीन किमी दूर रपटे पर नहाने गया था. इस दौरान वह दोस्तों के साथ पानी के ओवरफ्लो क्षेत्र में बह रहे गहरे पानी में छलांग लगाई तो वह पानी में पड़े भंवर में फंस गया और वह उससे बाहर निकलने की कोशिश भी खूब की, लेकिन वह फिर पानी से सिर बाहर भी निकालता तो पानी ने पड़े भंवर में फंसने से डूब जाता है. 

उसका एक साथ एनिकट की पाल पर से उसे आवाज लगाकर सलाह दे रहा था कि पानी के बहाव क्षेत्र की ओर निकल, लेकिन वह भंवर में इस तरह फंस गया कि वह निकल ही नहीं पाया और करीब तीन मिनट पानी से बाहर नहीं निकला. वह डूब कर पानी के तेज बहाव में बह गया, फिर इसकी सूचना उसके दोस्तों ने परिजनों और पुलिस को छट फटा कर डूब गया. 

सुबह करीब नो बजे पानी के तेज बहाव में बह गया. उस्ले दोस्त उसे बचाते, इससे पहले वह उनकी आंखों से ओझल हो गया. बाद में इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच जायजा लिया और SDRF टीम को दी गई. करीब 11 बजे SDSF टीम मौके पर पहुंची सर्चिंग शुरु की, लेकिन दोपहर दो बजे तक कई सुराग नहीं लगा.

Reporter: Purshottam Joshi

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Read More
{}{}