trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11200933
Home >>Tonk

Tonk: कांग्रेस जिलाध्यक्ष और ब्लाक अध्यक्षों के कांग्रेस में शुरू हुआ घमाशान

नवाबी नगरी टोंक में भी बीआरओ और डीआरओ डाक्टर प्रमोद ओझा टोंक सर्किट हाउस पहुंचे, जहां कांग्रेसी नेता सऊद सईदी के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया. 

Advertisement
कांग्रेस में शुरू हुआ घमाशान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 29, 2022, 04:04 PM IST

Tonk: राजस्थान में इन दिनों कांग्रेस के संगठन के चुनावों की गहमागहमी शुरू हो गई है. राजस्थान के सभी जिलो और ब्लॉक स्तर पर अध्यक्षों के निर्वाचन के लिए बीआरओ और डीआरओ की नियुक्ति कर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से सभी जिलो में भेजा जा चुका है.

यह भी पढे़ं- टोंक डाइट प्राचार्य ने किया समर कैंप का अवलोकन, छात्रों को मिलेगी यह सुविधा

आज नवाबी नगरी टोंक में भी बीआरओ और डीआरओ डाक्टर प्रमोद ओझा टोंक सर्किट हाउस पहुंचे, जहां कांग्रेसी नेता सऊद सईदी के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद जिलेभर से आए कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई और चुनाव को लेकर नाम मांगे गए. 

हालांकि हैरत की बात यह रही कि सभी कांग्रेसी पदाधिकारियों ने एक सुर में टोंक विधायक सचिन पायलट के निर्णय पर समर्थन किया. इस दौरान टोंक जिला मुख्यालय कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी, टोंक पंचायत समिति प्रधान सुनिता हंसराज फागणा, सऊद सईदी,सभापति अली अहमद, वरिष्ठ नेता महावीर तोगड़ा, निवाई से आए कांग्रेसियों की बात हो या फिर देवली, उनियारा, मालपुरा और टोडारायसिहं विधानसभा क्षेत्र से आए कांग्रेसियों की बात करे. 

सभी ने एक सुर में कांग्रेस जिलाध्यक्ष और जिले के सभी ब्लॉक अध्यक्षों को निर्वाचम और चयन में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और टोंक विधायक सचिन पायलट ने फैसले में समर्थन करने की बात कही है. वहीं एआईसीसी से प्रभारी लगाए गए डीआरओ प्रमोद ओझा ने भी पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट की तारीफ में कसीदें पढ़े और सचिन पायलट को देश का नेता बताते हुए युवाओं का यूथ आईकॉन बताया. वहीं मीडिया से बात करते हुए प्रमोद झा ने कहा कि 31 मई तक ब्लॉक अध्यक्षओं का निर्वाचन होना है और 15 जुलाई तक जिलाध्यक्षों का इनके चयन के लिए पूरी निर्वाचन की प्रक्रिया अपनाई जाएगी और स्पष्ट नतीजों के बाद घोषणा की जाएगी.

Reporter: Purshottam Joshi

Read More
{}{}