trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11432795
Home >>Tonk

टोंक के टोडारायसिंह में बहन-भाई के साथ बर्बरता, वीडियो हुआ वायरल

टोंक जिले के टोडारायसिंह थाना इलाके के मुंडिया कला गांव से बुलावे पर मालपुरा थाना क्षेत्र के रिण्डल्या बुजुर्ग गांव गए एक बहन-भाई के साथ मारपीट कर जूतों की माला पहनाने तथा चिमटे से दागने का वीडियो सामने आया है. वहीं, पीड़ित पिता मौजा राम मौर्या ने थाना पुलिस टोडारायसिंह को अपहरण और मारपीट की रिपोर्ट पेश की है. 

Advertisement
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 09, 2022, 01:26 PM IST

Todraisingh, Tonk: टोंक जिले में टोडारायसिंह थाना इलाके के मुंडिया कला गांव से बुलावे पर मालपुरा थाना क्षेत्र के रिण्डल्या बुजुर्ग गांव गए एक बहन-भाई के साथ मारपीट कर जूतों की माला पहनाने तथा चिमटे से दागने का वीडियो सामने आया है. वहीं, पीड़ित पिता मौजा राम मौर्या ने थाना पुलिस टोडारायसिंह को अपहरण और मारपीट की रिपोर्ट पेश की है. 

मुण्डिया निवासी मोजाराम मोग्या ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि दिनांक 7 नवंबर को उसका पुत्र और पुत्री मालपुरा थाना क्षेत्र के रिण्डल्या बुजुर्ग निवासी नोरती लाल के बुलावे पर वहां गए, जहां पर नोरती लाल और उसके परिवार जनों ने उसके पुत्र-पुत्री के साथ गंभीर मारपीट की तथा अपहरण कर लिया गया.

यह भी पढे़ं- सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

पीड़ित पिता ने बताया कि घटना के बाद से उसके बेटे का मोबाइल बंद आ रहा है. ऐसे में उसे नहीं पता कि उसके पुत्र पुत्री जिंदा भी है या नहीं. प्रकरण को लेकर मारपीट करने, जूतों की माला पहनाने, गर्म चिमटे से दागने तथा शराब के नाम पर मूत्र पिलाने का वीडियो सामने आया है.

घटना के बाबत थाना पुलिस टोडारायसिंह से संपर्क कर पुष्टि करनी चाही लेकिन थानाधिकारी दातार सिंह ने फोन नहीं उठाया. ऐसे में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो सकी बाकी थाना इलाके के मुंडिया कला निवासी मोजाराम पुत्र हरदेव मौग्या ने पुलिस को रिपोर्ट पेश की है. बता दें कि इस वीडियो की ज़ी राजस्थान न्यूज पुष्टि नहीं करता है.

Reporter- Purushottam Joshi

यह भी पढे़ं- मूंग और मूंगफली के लिए गहलोत सरकार पर हमलावर हुए हनुमान बेनीवाल, जानें पूरा मामला

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1432656","source":"Bureau","author":"","title":"टोंक के टोडारायसिंह में बहन भाई के साथ बर्बरता, वीडियो हुआ वायरल","timestamp":"2022-11-09 12:41:15","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

टोडारायसिंह में बहन भाई के साथ बर्बरता मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस ने वायरल वीडियो का सच बताया है. ये मामला टोडारायसिंह की जाति पंचायत का बताया जा रहा है. पीड़ित युवक पर अविवाहित लड़की भगा ले जाने का आरोप था. (वीडियो देखने के लिए 5 सेकंड रुकें)

\n","playTime":"PT1M59S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_RAJASTHAN/tonkvideorajasthan.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/video/vandalism-with-sister-brother-in-todaraisingh-of-tonk-video-went-viral/1432656","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/11/09/1413594-barbarta-video.jpg?itok=SHALmUAu","section_url":""}
{}