trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11254187
Home >>sri-ganganagar

आश्वासन लेकर पहुंचे शिक्षा विभाग के अधिकारियों को ग्रामीणों ने लौटाया बैरंग, जानिए पूरी खबर

वहीं कांग्रेस पूर्व विधायक सोना देवी बावरी भी आज ग्रामीणों से वार्ता के लिए पहुंची थी, लेकिन ग्रामीण पूर्व विधायक सोना देवी बावरी के आश्वासन से संतुष्ट नहीं हुए, जिससे ग्रामीणों ने कहा कि उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

Advertisement
अधिकारियों को ग्रामीणों ने लौटाया बैरंग
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 12, 2022, 02:22 PM IST

Raisinghnagar: राजस्थान के रायसिंहनगर चक ततारसर 50 एनपी सरकारी स्कूल की तालाबंदी आज आठवें दिन भी जारी है. आज ग्रामीणों से वार्ता के लिए जिला शिक्षा अधिकारी वार्ता के लिए पहुंचे, लेकिन ग्रामीण उनके आश्वासन से नहीं माने जिसके चलते जिला शिक्षा अधिकारी को धरना स्थल से बैरंग लौटना पड़ा.

यह भी पढ़ें- दो बाइक सवार युवकों को रोक कर पुलिस ने ली तलाशी, 20 ग्राम अवैध चिट्टा बरामद

वहीं कांग्रेस पूर्व विधायक सोना देवी बावरी भी आज ग्रामीणों से वार्ता के लिए पहुंची थी, लेकिन ग्रामीण पूर्व विधायक सोना देवी बावरी के आश्वासन से संतुष्ट नहीं हुए, जिससे ग्रामीणों ने कहा कि उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. जिला शिक्षा अधिकारी रंजीत सिंह द्वारा ग्रामीणों से कहा गया कि विद्यालय को क्रमोन्नत करने का प्रस्ताव शिक्षा निदेशालय को भेज दिया गया है, जिस पर निर्णय शिक्षा निदेशालय द्वारा लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि तालाबंदी से बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है. ग्रामीणों ने एक तय समय तक विद्यालय को क्रमोन्नत का आश्वासन देने की बात रखी, लेकिन शिक्षा विभाग और जनप्रतिनिधि इस बात पर ग्रामीणों को संतुष्ट नहीं कर पाए. 

ग्रामीणों द्वारा किसी भी प्रकार से धरना समाप्त करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद शिक्षा विभाग अधिकारियों का जनप्रतिनिधियों को ग्रामीण क्षेत्र से बैरंग लौटना पड़ा. गौरतलब है कि शिक्षा निदेशालय द्वारा अभी तक रिपोर्ट पर स्टडी नहीं की गई है, जिसके चलते विद्यालय को कर मदद करने को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

Reporter: Kuldeep Goyal

Read More
{}{}