trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11235548
Home >>sri-ganganagar

रायसिंहनगर कांग्रेस के सत्याग्रह आंदोलन में नजर नहीं आए पार्टी के दो पूर्व विधायक,आखिर क्या है वजह

11 बजे तक एक दर्जन कांग्रेस पदाधिकारी भी इस धरने में नहीं पहुंच पाए. बता दें कि कांग्रेस में लंबे समय से पूर्व विधायकों में आपसी फूट नजर आ रही है.जिसके चलते कांग्रेस पार्टी लगातार चुनाव में भी पिछड़ी नजर आई थी.लिहाजा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त हो गई थी.

Advertisement
धरने में पार्टी के ही दो पूर्व विधायक गायब रहे.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 28, 2022, 03:07 AM IST

Raisinghnagar: सेना की बहाली को लेकर केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में और उसे वापस लेने की मांग को लेकर सोमवार को रायसिंहनगर में कांग्रेस नेताओं ने सत्याग्रह आंदोलन किया, लेकिन कांग्रेस का यह धरना बेहद फीका रहा रहा. अंबेडकर सर्किल पर इस धरने में गिनती के कार्यकर्ता नजर आये. इस धरने में पार्टी के ही दो पूर्व विधायक गायब रहे. 

रायसिंहनगर में अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के प्रदेशव्यापी आंदोलन में स्थानीय स्तर पर कांग्रेस पदाधिकारियों में आपसी फूट साफ नजर आई.पार्टी के दो पूर्व विधायक धरने में नहीं पहुंचे.सोमवार को इस प्रदेश व्यापी आह्वान पर 1 बजे तक अंबेडकर सर्किल पर कांग्रेस द्वारा यह धरना लगाया गया. 

इससे पहले 11 बजे तक एक दर्जन कांग्रेस पदाधिकारी भी इस धरने में नहीं पहुंच पाए. बता दें कि कांग्रेस में लंबे समय से पूर्व विधायकों में आपसी फूट नजर आ रही है.जिसके चलते कांग्रेस पार्टी लगातार चुनाव में भी पिछड़ी नजर आई थी.लिहाजा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त हो गई थी.

ये भी पढ़ें- हम जोधपुर में नहीं हारते तो शेखावत मंत्री नहीं बनते, बयान भी नहीं देते- सचिन पायलट

दूसरी ओर कांग्रेस द्वारा किए जा रहे इस सत्याग्रह आंदोलन में पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ,पंचायत समिति प्रधान सुनीता गोदारा,भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया,जिला परिषद डायरेक्टर प्रतिनिधि जगतार समरा, नगरपालिका उपाध्यक्ष हरीश डाबी, गोगा देवी, पंचायत समिति डायरेक्टर किशोर बारूपाल, पिंकी गौड़, सहित कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}