trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11438476
Home >>sri-ganganagar

पेट्रोल डलवा पेशाब को गया युवक, लौटा तो सेल्समैन को उठाकर पटका और 50 हजार लेकर भागा

Anupgarh: अनूपगढ़ में स्टेट हाईवे नंबर 94 पर गांव 68/2 जीबी के पास स्थित अनूपगढ़ पंचायत समिति के पूर्व प्रधान हरीराम मेघवाल के तनुश्री पेट्रोल पंप पर आज देर शाम तीन नकाबपोश युवकों द्वारा सेल्समैन भरत कुमार से रुपए से भरा बैग छीनने की घटना को अंजाम दिया गया. 

Advertisement
पेट्रोल डलवा पेशाब को गया युवक, लौटा तो सेल्समैन को उठाकर पटका और 50 हजार लेकर भागा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 12, 2022, 10:51 PM IST

Anupgarh, Sri Ganganagar : अनूपगढ़ में स्टेट हाईवे नंबर 94 पर गांव 68/2 जीबी के पास स्थित अनूपगढ़ पंचायत समिति के पूर्व प्रधान हरीराम मेघवाल के तनुश्री पेट्रोल पंप पर आज देर शाम तीन नकाबपोश युवकों द्वारा सेल्समैन भरत कुमार से रुपए से भरा बैग छीनने की घटना को अंजाम दिया गया. यह पूरा मामला पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

यह भी पढ़ें- सब्जी बनाकर नहाने गया युवक बाथरूम से नहीं लौटा, दोस्त खिड़की से देख रह गया दंग

घटना के वक्त पेट्रोल पंप का मालिक महेश मेघवाल किसी काम से श्री विजयनगर गए थे. पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों ने लूट की घटना की सूचना पेट्रोल पंप के मालिक महेश मेघवाल और उसके पिता पंचायत समिति के पूर्व प्रधान हरी राम मेघवाल को दी. महेश मेघवाल ने इसकी सूचना अपने भाई कमलेश मेघवाल को दी सूचना मिलने पर कमलेश मेघवाल भी पेट्रोल पंप पर पहुंच गए. सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी गई.

ऐसे दिया लूट की घटना को अंजाम

सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज के अनुसार तीन नकाबपोश युवक बाइक पर पेट्रोल पंप पर आए जिनमें से एक युवक लघु शंका करने के बहाने से शौचालय में चला गया और दो अन्य युवकों ने पेट्रोल पंप पर लगी मशीन के पास खड़े होकर सेल्समैन को बातों में लगा लिया. बाइक पर बैठे युवक ने सेल्समैन से 200 का पेट्रोल बाइक में डलवाया. पेट्रोल डलवाते समय लघुशंका के लिए गया हुआ युवक अपने मुंह पर कपड़ा बांधकर वहां आ गया और सेल्समैन के हाथ पर लगभग 50000 रुपए छीनकर सेल्समैन को नीचे गिरा कर भाग गया.

पास ही खड़े दो अन्य युवक भी मोटरसाइकिल को लेकर मौके से भाग गए. पेट्रोल पंप के मालिक महेश मेघवाल के भाई कमलेश मेघवाल ने बताया कि यह तीनों युवक कुछ देर तक पेट्रोल पंप पर खड़े होकर रैकी कर रहे थे और सेल्समेन में की गतिविधियों को ध्यान में रख रहे थे. कमलेश मेघवाल ने बताया कि यह तीनों युवक सेल्स में के हाथों से लगभग 40 से 50 हजार रुपये छीनकर श्रीविजयनगर की ओर फरार हो गए हैं.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

पेट्रोल पंप पर हुई लूट की सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग, अनूपगढ़ थानाधिकारी फूलचंद शर्मा और रामसिंहपुर थाना अधिकारी दोलाराम पुलिस जाब्ते के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग ने जानकारी देते हुए बताया कि लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों युवकों की तलाश की जा रही है. युवकों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी गई है.

Reporter- Kuldeep Goyal

 

यह भी पढ़ें- पड़ोसी ने बड़ी बहन को खेत भेजा, फिर 5 साल की मासूम से किया रेप, मां खेत से लौटी तो..

यह भी पढ़ें- 15 लाख की शराब और ट्रक छोड़कर भागे तस्कर, पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा

Read More
{}{}